HomeDehradunIndian Oil की ओर से डेयरडेविल महिला बाइकर्स के लिए bike rally...

Indian Oil की ओर से डेयरडेविल महिला बाइकर्स के लिए bike rally का किया गया आयोजन!

देहरादून। आज इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (India Oil) ने देहरादून के मसूरी डायवर्जन स्थित शहीद कृष्णा फिलिंग स्टेशन पर XP100 ईंधन के प्रचार को लेकर डेयरडेविल महिला बाइकर्स के लिए बाइक रैली का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़े👉 CAA मे भारत के नागरिकों के पास कौन से दस्तावेज होने जरूरी, हर भारतीय के पास इनका होना जरूरी

 वही इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक हेमंत राठौड़ और मुख्य महाप्रबंधक अजय गर्ग की उपस्थिति में बाइक रैली भव्य अंदाज में शुरू हुई, जिससे देहरादून की सड़कें इंजनों की गड़गड़ाहट से गूंज उठीं। इस कार्यक्रम ने न केवल बाइकिंग समुदाय का जश्न मनाया बल्कि (India Oil) XP100 ईंधन के प्रचार के साथ ईंधन प्रौद्योगिकी के एक नए युग की शुरुआत भी की।

Indian Oil

एक महत्वपूर्ण संबोधन में, राठौड़ और गर्ग ने बाइकिंग अनुभव में क्रांति लाने में XP100 ईंधन के महत्व को रेखांकित किया, बेजोड़ इंजन प्रदर्शन, बढ़ी हुई दक्षता और ईंधन नवाचार में उत्कृष्टता के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता पर जोर दिया।
Click here to watch video news on YouTube- Uk24x7news 
रैली में उनकी उपस्थिति बाइकिंग संस्कृति का समर्थन करने और अत्याधुनिक समाधानों के साथ उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के समर्पण का प्रतीक है।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (Indian Oil) के कार्यकारी निदेशक हेमंत राठौड़ और मुख्य महाप्रबंधक अजय गर्ग ने इस उपलक्ष में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments