HomeUttarakhandNainitalCrime News:13 साल के लड़के ने 8 साल के बच्चे को किया...

Crime News:13 साल के लड़के ने 8 साल के बच्चे को किया किडनैप, फिर जान से मारा

Crime News

नई दिल्ली। (Crime News) राजधानी में अपराध की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दिल्ली में 13 साल के लड़के ने 8 साल के बच्चे को किडनैप कर मौत के घाट उतार दिया। रोहिणी में किसी बात को लेकर एक मामूली झगड़े के बाद 13 साल के बच्चे ने पहले तो आठ साल के बच्चे का अपहरण किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह मामला सभी को व्यथित कर रहा है कि आखिर इतनी सी उम्र में इतनी बड़ी साजिश कैसे-

मामले की जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले मृतक बच्चे के पैरेंट्स ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार, बच्चा शनिवार दोपहर से ही लापता है। आखिरी बार उसे पड़ोस में रहने वाले 13 साल वर्षीय दोस्त के साथ खेलते देखा गया था। पुलिस ने इस मामले में जब 13 साल के नाबालिग से पूछताछ की तो वह थोड़ा घबराया हुआ नजर आया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज खोल दिया।

Advertisement

https://uk24x7news.com/admission-form-out-in-rashtriya-indian-military-college-apply-like-this/

(Crime News) रोहिणी के डिप्टी कमीश्नर प्रणव तयाल के अनुसार, नाबालिग आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसका आठ साल के बच्चे के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद से ही वह उससे बदला लेना चाहता था। ऐसे में उसने पहले बच्चे को किडनैप किया और उसे सोहती गांव के जंगर एरिया में ले गया। पुलिस के अनुसार नाबालिग ने पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए उसे मारना शुरू ​कर दिया लेकिन चोट गंभीर होने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

पुलिस की मानें तो नाबालिग पर मर्डर का केस लगाया गया है और उसे सुधार गृह में भेजा गया है। जानकारी के अनुसार मृतक और उसकी मां के साथ नाबालिग का झगड़ा हुआ था।

https://youtu.be/ynhNBwQXlds

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments