Thursday, March 30, 2023
Google search engine
HomeDehradunदेहरादून: राजपुर रोड विधानसभा से मोहित सोनकर ने समर्थकों संग थामा आप...

देहरादून: राजपुर रोड विधानसभा से मोहित सोनकर ने समर्थकों संग थामा आप पार्टी का दामन

देहरादून। आज राजपुर रोड विधानसभा के वार्ड न• 24 (शिवाजी मार्ग) से मोहित सोनकर ने अपने दर्जनो समर्थकों के साथ थामा आम आदमी पार्टी का दामन। इस अवसर पर सोनकर को पार्टी की विधिवत सदस्यता ग्रहण कराने के पश्चात प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने कहा आज राज्य का युवा अरविंद केजरीवाल सरकार की कार्यशैली से प्रभावित होकर आप के साथ उत्तराखण्ड नवनिर्माण के लिए संकल्पबद्ध हो रहा है।

आज उसी कडी मे मोहित सोनकर ने कहा की पिछले 21 वर्षो से उत्तराखण्ड की राजनीति मे भाजपा-काँग्रेस की 5-5 वर्षो की ठेकेदारी रही है, दोनो ही राजनीतिक दलों ने उत्तराखण्ड की जनता को छला है आज राज्य मे प्रत्येक व्यक्ति दिल्ली माॅडल को लेकर चर्चा कर रहा है। अब जनता गुमराह करने व चर्चा को भटकाने से इतर “काम की राजनीति” पर बात करना चाहती है। जब से आप के शीर्ष नेतृत्व ने युवाओं के आदर्श कर्नल अजय कोठियाल जी मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया है तभी से युवाओं मे बदलाव की एक अलग ऊर्जा देखने को मिल रही है आगामी विधानसभा चुनाव मे आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड मे कर्नल अजय कोठियाल जी के नेतृत्व प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाऐगी।

इस अवसर पर मोहित सोनकर के नेतृत्व मे अंकित सोनकर, रोहित सोनकर, साहिल प्रधान, गौतम, शुभम सोनकर, ॠतिक सोनकर, राहुल, ॠतिक आदि दर्जनों युवाओं ने आप की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, संगठन मंत्री राजेन्द्र सिंह, यूथ विंग अध्यक्षा श्रीमती रेनु कटारिया, विधानसभा कोषाध्यक्ष राजन कश्यप, मुकुल विडला, नीना कान्त, विशाल शर्मा, नई दिल्ली विधानसभा से ऊषा शर्मा उपस्थिति रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments