HomeEtertainmentAjay Devgn’s Dhrishyam 2: ने की ₹100 crore की कमाई, फिल्म लगातार...

Ajay Devgn’s Dhrishyam 2: ने की ₹100 crore की कमाई, फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही

Ajay Devgn’s Dhrishyam 2

Ajay Devgn’s Dhrishyam 2: अजय देवगन अभिनीत ‘दृश्यम 2’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म के कलेक्शन में कल नौवें दिन एक बार फिर उछाल आया है। शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने वीकएंड पर और भी जोरदार प्रदर्शन किया था। प्रथम सोमवार की परीक्षा भी ‘दृश्यम 2’ ने सम्मानजनक तरीके से पास की। हालांकि, सोमवार के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही थी, लेकिन यह मामूली थी।

सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी Ajay Devgn’s Dhrishyam 2 इस फिल्म का कल नौवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। बता दें कि ‘दृश्यम 2’ अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ की सीक्वल है। हिंदी में बनीं ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनीं फिल्मों का रीमेक हैं। ‘दृश्यम’ को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। वहीं, अब ‘दृश्यम 2’ भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है।

यह भी पढ़े: Rape: 10 साल की नाबालिग साली के साथ जीजा, 1 साल से 2 भाइयों के साथ मिलकर कर रहा था रेप

फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये कमाए। दृश्यम 2 ने केवल सात दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया, जो कोई छोटी उपलब्धि नहीं है! 8वें दिन 25 नवंबर को दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ रुपये की कमाई की। इसलिए, फिल्म घरेलू टिकट खिड़कियों पर कुल 112.66 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही। इस बीच, दृश्यम 2 में 8वें दिन कुल मिलाकर 20.80 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

Join whatsapp Group for more update

इस बीच, दृश्यम 2 ने भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों के शुरुआती सप्ताहांत के संग्रह को पीछे छोड़ दिया। इसमें 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बनने की भी क्षमता है।

Watch more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments