HomeNational Newsतांत्रिक ने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पति को रास्ते...

तांत्रिक ने विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पति को रास्ते से हटाया

बीकानेर। राजस्थान में एक और तांत्रिक (Tantrik) की घिनौनी करतूत सामने आई है। इस बार मामला राजस्थान के बीकानेर जिले से जुड़ा है। यहां एक तांत्रिक ने तंत्र विद्या का जालकर फैलाकर एक विवाहित महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा (Tantrik trapped women in love) लिया। बाद में इसकी भनक जब विवाहिता को पति को लगी तो वह तांत्रिक को समझाने के लिए गया। लेकिन वहां तांत्रिक ने प्रेम प्रसंग में रोडा बन रहे अपनी प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के तीन दिन बाद महिला के पति का शव मिला तो उसके परिजन और ग्रामीण सकते में आ गए।

पुलिस के अनुसार यह मामला बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ उपखंडे के नापासर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी तांत्रिक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया की बीते 18 नवंबर को चौथूराम नायक का शव बाडेला गांव के खेत में बने कुंड में मिला था। वह गुसाईसर छोटा का रहने वाला था। मामला संदिग्ध लगने पर मुखबिरों को सक्रिय किया गया और आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की गई।

यह भी पढ़े: Ajay Devgn’s Dhrishyam 2: ने की ₹100 crore की कमाई, फिल्म लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही

जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी का इलाके में रहने वाले (Tantrik trapped women in love) तांत्रिक कालू भगत के साथ अवैध संबंध हैं। चौथूराम की पत्नी अक्सर तांत्रिक के डेरे पर जाया करती थी। वहां दोनों के बीच प्रेम पनप गया। उनके इस प्रेम प्रसंग की भनक चौथूराम को लग गई थी। इस पर चौथूराम बीते 15 नवंबर को तांत्रिक कालू भगत को समझाने के लिए उसके डेरे पर गया। उस दौरान चौथूराम कुंड पर पानी पीने गया। तभी मौका देखकर तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक ने उसे कुंड में धक्का दे दिया. कुंड में डूब जाने से चौथूराम की मौत हो गई। चौथूराम के गायब होने की सूचना पुलिस तक पहुंची।

Join what’s app Group for news update (click here)

पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो 18 नवंबर को चौथूराम का शव तांत्रिक के डेरे के पास स्थित कुंड में मिला। इस पर पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और कड़ी से कड़ी जोड़ती हुई तांत्रिक कालू भगत तक पहुंची। पूछताछ में वारदात का सीन क्लियर होने पर पुलिस ने तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के भाई कानाराम ने इस मामले में पांच आरोपियों चौथूराम की पत्नी कमला, बेटे गोविंद, तांत्रिक कालू भगत, भंवरलाल नायक और गजू सिंह राजपूत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

https://youtu.be/S8yekZkyUTA
Watch more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments