HomeUttarakhandCongress ने गणेश गोदियाल को income tax से समन भेजे जाने पर...

Congress ने गणेश गोदियाल को income tax से समन भेजे जाने पर निर्वाचन अधिकारी से की मुलाकात

देहरादून। आयकर विभाग (income tax) के महाराष्ट्र स्थित कार्यालय की ओर से कांग्रेस (congress) से गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से घोषित प्रत्याशी गणेश गोदियाल को समन भेजा गया है, इसके विरोध में आज कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात की और उन्हें इस संबंध में ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़े 👉 Rahul Gandhi बोले, कांग्रेस के सभी अकाउंट फ्रीज, हम चुनाव प्रचार भी नहीं कर पा रहे

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का कहना है कि गणेश गोदियाल को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा उत्तराखंड के गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार के दबाव में महाराष्ट्र आयकर विभाग (income tax) ने चुनावी प्रक्रिया के दौरान उनको व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने का समन भेजा है उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर नॉमिनेशन की तारीख आ चुकी है, और ऐसे वक्त में प्रत्याशी को इनकम टैक्स का नोटिस दिया जा रहा है।

Income tax

उन्होंने इसे दबाव की राजनीति बताते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार लोकसभा सीटों को प्रभावित करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। माहरा ने कहा कि गणेश गोदियाल पर दबाव की नीयत से यह कार्रवाई की गई है, और इस कार्रवाई से यह दर्शाता है कि कहीं ना कहीं लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

Join whatsapp Group for more News update 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments