HomeNational NewsRahul Gandhi बोले, कांग्रेस के सभी अकाउंट फ्रीज, हम चुनाव प्रचार भी...

Rahul Gandhi बोले, कांग्रेस के सभी अकाउंट फ्रीज, हम चुनाव प्रचार भी नहीं कर पा रहे

नई दिल्‍ली। Rahul Gandhi ने लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर अपनी बात सामने रखी है। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि लोकतंत्र के लिए निष्‍पक्ष चुनाव होना जरूरी है। कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि निष्‍पक्ष चुनाव के लिए लेवल प्‍लेइंग फील्‍ड होना जरूरी है।

यह भी पढ़े: Shree Sushila Devi Institute of Advanced Studies Society द्वारा चलाए जा रहे सामाजिक कल्याण में विभिन्न कार्यक्रम

कांग्रेस की पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने इलेक्‍टोरल बॉन्‍ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उल्‍लेख किया। कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते सील करने के मामले में सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस का सवाल नहीं, बल्कि सवाल लोकतंत्र का है। इससे पहले खरगे ने कहा कि देश में निष्‍पक्ष चुनाव करने वाली संस्‍थाओं को यह देखना चाहिए।

Rahul Gandhi

यदि चुनाव के लिए समान अवसर और मौके नहीं होंगे तो फिर निष्‍पक्ष चुनाव कैसे संभव होगा। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि पार्टी के सभी अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं। यहां तक की हमारे नेता यात्रा नहीं कर पार रहे हैं, क्‍योंकि हम रेलवे टिकट भी नहीं खरीद पा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हम चुनाव प्रचार नहीं कर पा रहे हैं।

Join whatsapp Group for more News update (click)

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments