HomeDehradunPacific Mall Dehradun में "पैसिफिक की पाठशाला" समर कैंप का आयोजन

Pacific Mall Dehradun में “पैसिफिक की पाठशाला” समर कैंप का आयोजन

देहरादून: Pacific Mall Dehradun “पैसिफिक की पाठशाला” ग्रीष्मकालीन शिविर का चौथा संस्करण आयोजित कर रहा है। इस समर कैंप (summer camp) में बच्चों के लिए अलग-अलग तरह के कई रोमांचक गतिविधियां आयोजित की जा रही है।

17 मई से सफलतापूर्वक चल रहा यह ग्रीष्मकालीन शिविर 26 मई तक चलेगा और इसमें अब तक लगभग 850 प्रतिभागी शामिल हो चुके हैं।

Pacific Mall Dehradun

इस ग्रीष्मकालीन शिविर के आकर्षण में बच्चों के लिए एक एक्टिविटी एरिया और एक रोल-प्ले सेंटर शामिल है जिसमें एक पुलिस स्टेशन, अस्पताल, जीवाश्म उत्खनन स्थल, पेंट वॉल और दैनिक शिल्प कार्यशाला शामिल है, जहां बच्चे इंटरैक्टिव गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़े 👉 Char Dham Yatra 2024: अब तक 52 लोगों की हुई मौत, Heart Attack से Kedarnath में गई सबसे ज्यादा जान

इस साल मॉल में एक और आकर्षक एक्टिविटी को जोड़ा गया है जिसमें शहर का एक्सक्लूसिव ह्यूमन क्लॉ इंस्टॉलेशन शामिल है, जो समर कैंप के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। कैंप में बच्चों के लिए एक से एक गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है जो एक अलग ही रोमांच पैदा कर रहा है।

Pacific Mall Dehradun समर कैंप को लेकर पेसिफिक ग्रुप के कार्यकारी निदेशक अभिषेक बंसल ने कहा, ‘पैसिफिक की पाठशाला’ का चौथा संस्करण सफलतापूर्वक आयोजित की जा रही है।

इस शिविर में आकर्षक गतिविधियां और ह्यूमन क्लॉ इंस्टॉलेशन के माध्यम से हमने मॉल में आने वाले बच्चों और अभिभावकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा है। हम अपने विजिटर्स के लिए खुशी के ऐसे और क्षण संजोने के लिए आगे भी तत्पर रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments