HomeDehradunAmazon.in पर Home, Kitchen & Outdoor product categories में सालाना आधार पर...

Amazon.in पर Home, Kitchen & Outdoor product categories में सालाना आधार पर 30% की ग्रोथ से उत्तराखंड रहा अव्वल!

देहरादून। आपको बता दे की देहरादून में amazon.in में होम, किचन एवं आउटडोर्स कारोबार में सालाना आधार पर डबल डिजिट की ग्रोथ दर्ज की है और हैवेल्स,बजाज, मिल्टन और प्रेस्टीज सबसे पसंदीदा ब्रांड के रूप में उभरे हैं।

वहीं ग्राहकों का झुकाव सेहतमंद सुविधाजनक और स्मार्ट जीवन शैली की ओर है यही कारण है कि यहां रोबोटिक वैक्यूम जिम फिटनेस एसेसरीज मैटेलिक कूकवारे आदि जैसे प्रोडक्ट्स की मांग में जोरदार तेजी आई है।

amazon.in

● देहरादून में होम, किचन एवं आउटडोरस कारोबार में सालाना आधार पर 30% की ग्रोथ देखने को मिली

● सोलर पावर प्रोडक्ट और इलेक्ट्रिक वाहनों जैसे पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों के मामले में उत्तराखंड सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बाजारों में से एक रहा है।

भारत के प्रमुख कैंपिंग स्थलों में से एक, उत्तराखंड में स्लीपिंग बैग की मांग में सालाना आधार पर 50% से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई है। देश में हमेशा से क्रिकेट को लेकर दीवानगी देखने को मिली है, इसी के चलते, amazon.in को क्रिकेट बैट और किट की बिक्री में उत्तराखंड में सालाना आधार पर 100% की, वहीं देहरादून में 130% से अधिक की ग्रोथ देखने को मिली है।

यह भी पढ़े👉 Pacific Mall Dehradun में “पैसिफिक की पाठशाला” समर कैंप का आयोजन

लखनऊ और चंडीगढ़ में होम एंड किचन एक्सपीरियंस एरेना के सफल आयोजन के बाद, amazon.in को देहरादून में भी दिनभर चले इस कार्यक्रम को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यहां फर्नीचर, होम एसेंशियल, किचन एवं अप्लायंसेस, होम डेकोर एवं लाइटिंग, स्पोर्ट एवं फिटनेस, इलेक्ट्रिक वाहन, ऑटो एक्सेसरीज़, आउटडोर और बागवानी जैसी विभिन्‍न कैटेगरी में प्रोडक्‍ट पेश किए गए हैं।

अपनी तरह के इस खास कार्यक्रम ने मीडिया और हमारे भागीदारों को भी अमेजन इंडिया की लीडिरशिप से बातचीत करने के साथ ही अपने पसंदीदा ब्रांडों और उत्पादों का अनुभव लेने का अवसर प्रदान किया।

इस मौके पर बात करते हुए, के. एन श्रीकांत, डायरेक्टर, होम, किचन एवं आउटडोरस, अमेजन इंडिया ने कहा, ‘‘ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए एक मार्केटप्लेस के रूप में, हम अमेजन इंडिया में ‘हर मुस्कान की अपनी दुकान’ की दिशा में प्रयास कर रहे हैं।

उत्तराखंड में होम, किचन एवं आउटडोरस प्रोडक्टस के क्षेत्र में हमें सालाना आधार पर 30% की शानदार ग्रोथ देखने को मिली है। हमारे सम्माननीय ग्राहक जिस प्रकार हम पर लगातार विश्वास बनाए हुए हैं, इसे देखकर हम बेहद रोमांचित हैं।

ग्राहकों के शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए, हम लगातार बेहतरीन ग्राहक सेवा प्रदान करने की दिशा में काम कर रहे हैं। इसी के साथ ही हम ग्राहकों को सुविधा एवं संतुष्टि प्रदान करते हुए, टॉप ब्रांडों के प्रोडक्ट के विशाल संग्रह उपलब्ध करा रहे हैं।’’

amazon.in की ग्रोथ में उत्तराखंड के बाजार की महत्वपूर्ण भूमिका है। भारत का सबसे पसंदीदा मार्केटप्लेस भविष्य में भी राज्य और देश भर में स्थानीय स्टोरों और एमएसएमई के साथ काम करता रहेगा।

साथ ही अमेजन नए टूल्स, टेक्नोलॉजी, इनावेशन और नई पहल पेश करता रहेगा। हमारा यह प्रयास भारतीय कारोबारियों की उद्यमशीलता को बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, Amazon.in के पास राज्य में 100 से अधिक ‘आई हैव स्पेस’ पाटनर्स के साथ 20 से अधिक ओन्ड एवं पार्टनर डिलीवरी स्टेशन हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments