HomeUttarakhandBreaking News: भाजपा हाईकमान ने दूसरी लिस्ट की जारी, पौड़ी से Anil...

Breaking News: भाजपा हाईकमान ने दूसरी लिस्ट की जारी, पौड़ी से Anil Baluni और हरिद्वार से Trivendra Singh Rawat लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव

BJP 2nd List Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के राष्‍ट्रीय मुख्‍यालय में सोमवार देर रात तक पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं की आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर दूसरी लिस्‍ट के संबंध में बैठक हुई थी।
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के बाद आज भारतीय जनता पार्टी ने भी उम्‍मीदवारों की अपनी दूसरी लिस्ट को आज जारी कर दी है। भाजपा हाईकमान ने दूसरी लिस्ट की जारी, पौड़ी से Anil Baluni और हरिद्वार से Trivendra Singh Rawat लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव।
72 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट में हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को भी जगह दी गई है। खट्टर करनाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में होंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का नाम भी इस लिस्‍ट में है।

BJP 2nd List Lok Sabha Election 2024

पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अगुवाई में सोमवार रात सम्पन्न हुई बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया गया था। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित थे। बैठक में आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक और हरियाणा के प्रत्याशियों पर चर्चा की गई थी।
बीजेपी ने 2 मार्च को अपनी पहली लिस्ट जारी की थी. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई थी।
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments