HomeNational NewsHathras Hadsa: यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, भोले बाबा सत्संग में...

Hathras Hadsa: यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, भोले बाबा सत्संग में भगदड़ से मर गए 100 से ज्‍यादा लोग!

Hathras Hadsa: उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गई, जिसमें 100 लोगों की मौत हो गई। सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने मौत के आंकड़ों की पुष्टि की है। सभी डेड बॉडी को एटा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि सत्संग में भीषण गर्मी की वजह से भक्तों की स्थिति खराब हो गई। सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे कई लोगों ने आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़े👉 Bhimtal: चौकी इंचार्ज अरुण सिंह राणा ने क्षेत्र वासियों को नए कानून के बारे में किया जागरूक

असल में इस सत्‍संग का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। इस वीड‍ियो में हाथरस कार्यक्रम को लेकर मंगलवार से करीब 4 दिन पहले सोशल मीडिया पर प्यारी दुलारी संगत सत्संग का प्रचार प्रसार किया जा रहा था। जिसमे बकायदा आज यानी 2 जुलाई की तारीख और जगह हाथरस की लिखी हुई है।

Hathras Hadsa

सत्संग में हिस्सा लेने पहुंची एक महिला ने बताया क‍ि हम कई लोगें के साथ एक गाड़ी में सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे थे। लेकिन अब हमें पता नहीं है कि कुल कितने थे, लेकिन मैं एक बात कह सकती हूं कि हमारे साथ कई लोग थे।

Join whatsapp Group for more News update 

सभी एक-दूसरे पर चढ़ रहे थे। एक दूसरे को धक्का दे रहे थे, Hathras Hadsa जिसमें कई लोग दब गए। सत्संग समाप्त होने के बाद जब हम जा रहे थे, तभी लोग एक दूसरे को धक्का देने लगे। एक-दूसरे को कुचलने लगे।

Hathras Hadsa मे इसके अलावा, सत्संग में हिस्सा लेने वाले लोगों ने अस्पताल की अव्यवस्था पर भी आक्रोश जताया है। लोगों का कहना है कि अस्पताल परिसर में लाशों का ढेर पड़ा हुआ है, लेकिन एक भी डॉक्टर किसी का भी उपचार करने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं। अस्पताल में महज एक ही डॉक्टर है। लोगों ने अपना रोष जाहिर करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही की वजह से यह सब कुछ हआ।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments