HomeDehradunEco Plug Energy ने Dehradun में दो Fast (60 KW) EV Charging...

Eco Plug Energy ने Dehradun में दो Fast (60 KW) EV Charging Stations की करी शुरूआत

देहरादून। Eco Plug Energy अलवर ने उत्तराखंड प्रदेश की राजधानी से अपने फास्ट ईवी चार्जिंग स्टेशन की शुरुआत की है। 4 जुलाई, 2024 को Eco Plug Energy ने देहरादून शहर में दो जगह 60 किलोवाट डीसी फास्ट ईवी चार्जिंग शुरू की है। पहला फास्ट चार्जिंग स्टेशन होटल ली रोई, देहरादून रेलवे स्टेशन पर शुरू किया और दूसरा ओएसिस मॉल, जोगीवाला, हरिद्वार देहरादून रोड, देहरादून में शुरू किया।

इस मोके पर राजपाल यादव (डायरेक्टर) ने बताया कि उनकी कंपनी ने 2000 फास्ट ईवी चार्जिंग स्टेशन अगले 2 साल में लगाने का लक्ष्य रखा है। इस दिशा में पिछले 4 महीने में उन्हें 50 से ज्यादा चार्जिंग स्टेशन उत्तर भारत में शुरू किया गया है।

Eco Plug Energy

उन्होंने बताया कि 60kw DC फास्ट चार्जर से EV यूजर 40-50 मिनट में अपनी गाड़ी को फुल चार्ज कर सकता है। अब ईवी उपयोगकर्ता बेफिकर होकर अपनी ईवी को अपनी नियमित उपयोग की गाड़ी बना सकता है और जब चाहे तब अपनी ईवी को फुल चार्ज करा सकता है।

इस मोके पर फिलाटेक कंपनी से रमेश सिंह नेगी ने बताया की उनकी कंपनी बाजार में सीपीओ, कैब एग्रीगेटर्स, रियल एस्टेट बिल्डर्स, कॉर्पोरेट और निजी कंपनी और व्यक्तिगत को एसी या डीसी फास्ट चार्जर की आपूर्ति के अलावा शुद्ध ईवी प्रोजेक्ट को इंस्टॉलेशन और कमीशनिंग सेवाएं भी देती है। फिलाटेक की सर्विस टीम ने ये डोनो प्रोजेक्ट को निर्देशित समय पर सफलतापूर्वक पूरा किया।

रमेश सिंह नेगी ने बताया कि उनकी कंपनी इको प्लग एनर्जी के साथ मिलकर आने वाले हैं, कुछ दिनों में फास्ट ईवी चार्जिंग स्टेशन इंडिया में शुरू करने जा रहे हैं। इस मोके पर इको प्लग एनर्जी की टीम ने सभी प्रदेशवासियों को नए और चार्जिंग स्टेशन की बधाई दी और इसे शुचारु रूप से चलाने की प्रार्थना की।

 

इस मौके पर इको प्लग एनर्जी के डायरेक्टर राजपाल यादव, इंद्रमोहन, पुनीत तलवार और फिलाटेक गुड़गांव कंपनी से ईवी चार्जिंग इंफ्रा हेड रमेश सिंह नेगी और उनकी टीम और होटल ले रोई से जनरल मैनेजर दिग्विजय सिंह और ओएसिस मॉल से मॉल प्रभारी बीरेंद्र चमोली एवं अन्या गदमन्ये वक्ती मोजुद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments