HomeNational NewsGuwahati Accident: भीषण रोड एक्सीडेंट, हादसे में 7 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत,...

Guwahati Accident: भीषण रोड एक्सीडेंट, हादसे में 7 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की मौत, कई घायल

गुवाहाटी। असम (Assam) की राजधानी गुवाहाटी (Guwahati Accident) के जलुकबाड़ी इलाके में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में कम से कम सात लोगों की मौत (Seven Dead) हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ये भीषण सड़क हादसा जलुकबाड़ी फ्लाईओवर पर रविवार रात को हुआ। इस सड़क हादसे में असम इंजीनियरिंग कॉलेज (एईसी) के कम से कम सात छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि छात्र एक स्कॉर्पियो कार में यात्रा कर रहे थे। सड़क दुर्घटना स्कॉर्पियो कार के चालक के गाड़ी पर कंट्रोल खो देने के बाद हुई। जिसके बाद स्कॉर्पियो जलुकबारी फ्लाईओवर रोड पर खड़ी एक बोलेरो डीआई पिकअप वैन से टकराने के बाद एक डिवाइडर से टकरा गई।

यह भी पढ़े: Hanuman Chalisa Hindi | श्री हनुमान चालीसा

Guwahati Accident

जलुकबाड़ी फ्लाईओवर रोड एक्सीडेंट में मारे गए छात्र-छात्राएं को पहचान गुवाहाटी (Guwahati Accident) से अरिंदम भवाल और नियोर डेका, शिवसागर से कौशिक मोहन, नागांव से उपांग्शु सरमाह, माजुली से राज किरण भुइयां, डिब्रूगढ़ से इमोन बरुआ और मंगलदोई से कौशिक बरुआ के रूप में की गई है।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना के समय स्कॉर्पियो कार में दस लोग सवार थे। दस में से सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर हालत में तुरंत गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया। घटना के बाद वहां पहुंची पुलिस छात्रों की जान नहीं बचा सकी, क्योंकि उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

Breaking News | दुखद घटना: सेल्फी ले रहे युवक की गहरी खाई में गिरने से हुई मौत!! Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular