HomeDehradunदेहरादून में Smaaash के नए मनोरंजन केंद्र के उद्घाटन में शामिल हुए...

देहरादून में Smaaash के नए मनोरंजन केंद्र के उद्घाटन में शामिल हुए प्रसिद्ध क्रिकेटर हरभजन सिंह

देहरादून। Smaaash गेम ऑन ने दून में अपने नए केंद्र का उद्घाटन किया, यह game centre वर्क फूड एंड एंटरटेनमेंट सिटी, क्लॉक टॉवर देहरादून में स्थित है। Smaaash game on के उद्घाटन समारोह में दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह शामिल हुए, जिसमें प्रशंसक और उत्साही लोग अपने चहेते क्रिकेटर से मिलने के लिए उत्सुक दिखे।

यह भी पढ़े: Legends League Cricket पहुंचा देहरादून, राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे तीन मैच

मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने Smaaash का शुक्रिया किया आगे उन्होंने कहा कि जो सुविधा बड़े शहरों में मिलती है अब वह सुविधा देहरादून जैसे छोटे शहर में भी मिलेगी इस बात पर खुशी जताते हुए कहा कि गेम लवर्स (game lovers) इसका लुफ्त देहरादून में उठायेंगे।

Smaaash

Join whatsapp Group for News update (click here)

हालांकि उन्होंने कहा कि देहरादून काफी खूबसूरत शहर है, यह काफी बड़ा इंडोर गेमिंग सेंटर है जो यहां खुला है और हर बच्चे को गेमिंग सेंटर की जरूरत होती है।

उद्घाटन समारोह पर बात करते हुए स्मैश के कंसल्टिंग सीएमओ, अवनीश अग्रवाल ने कहा, “हम देहरादून में स्मैश के उत्साह और जीवन शक्ति को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हमारी नवीनतम केंद्र की स्थापना के साथ हमारा उद्देश्य हमारे मूल्यवान संरक्षकों को उनकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुरूप उन्नत गेमिंग अनुभव प्रदान करना है। स्मैश देहरादून उत्साहजनक, आनंददायक और इकट्ठा अनुभव चाहने वाले सभी उम्र के लोगों और दोस्तों के लिए पसंदीदा गंतव्य होगा।

Smaaash

जीटीएम ग्रुप के चेयरमैन तुषार कुमार ने कहा, स्मैश उत्कृष्टता, सरलता और ग्राहक अनुभव को बढ़ाकर सभी प्रयासों में जुनून जगाता रहता है।” हम देहरादून को दिल्ली और मुंबई से परिचित कराते हुए रोमांचित हैं। यही कारण है कि शहर के मुख्य आकर्षणों में से एक स्मैश को औपचारिक रूप से खोलने के लिए श्री हरभजन सिंह का यहां स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments