HomeNational NewsLoan Apps: Low Interest Rate Loan, घर बैठे लीजिए 5 Lac तक

Loan Apps: Low Interest Rate Loan, घर बैठे लीजिए 5 Lac तक

Low Interest Loan: बढ़ती महंगाई के दौर में हर व्यक्ति को अपनी जरूरतों के लिए पैसों की जरूरत होती है और इसके लिए पर्सनल लोन (Personal loan) एक ऐसा ऑप्शन है, जिसमें आपको कम interest rate पर पैसे मिल जाते हैं, जिससे आप अपनी जरूरत पूरी कर सकते हैं। आजकल ऑनलाइन लोन मिल रहा है। इसके लिए बैंक जाने की भी आवश्यकता नहीं होती। कंपनियां ऑनलाइन और अपने मोबाइल ऐप से पर्सनल लोन (Personal Loan Apps) की सुविधा देती है।

ऐसे ही कुछ एप्लीकेशंस (Personal loan apps) के बारे में बताने वाले हैं। जिससे आप बिना बैंक जाए घर में बैठे-बैठे ही पर्सनल लोन (Personal loan) के लिए अप्लाई कर सकते हैं। यह बाजार से कम इंटरेस्ट रेट (Low Interest Rate) पर आपको मिनटों में ही पर्सनल लोन दे सकते हैं।

Personal loan के पात्रता मानदंड

  1. राष्ट्रीयताज- भारतीय
  2. उम्र – 21 वर्ष से 67 वर्ष तक
  3. रोज़गार – एमएनसी, पब्लिक या प्राइवेट कंपनी में काम करना
  4. सिबिल स्कोर – 750 या उससे अधिक
  5. मासिक सेलरी – रु. 22,000 से शुरू, आपके निवास स्थान के आधार पर।

https://uk24x7news.com/category/uttarakhand/

Personal Loan के Apps के नाम

CASHhe App: इस एप्स से 1000 से 300000 तक का लोन मिल जाता है। इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपका सिबिल स्कोर 700 से अधिक होना चाहिए आपकी उम्र 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए साथ ही भारतीय होना चाहती। इस एप्लीकेशन की खास बात ये है कि यह एप्लीकेशन कुछ amount तक के लोन में 0% इंटरेस्ट रेट लेता हैं।

PaySense : इस एप्स से 5000 से 500000 तक का लोन मिल जाता है। इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपका सिबिल स्कोर 700 से अधिक होना चाहिए आपकी उम्र 21 से 60 साल के बीच होनी चाहिए साथ ही भारतीय होना चाहती। इस एप्लीकेशन की खास बात ये है कि यह एप्लीकेशन आपका लोन amount आपके सिबिल स्कोर के आधर पर तय करता है। साथ ही 1 साल के लिए 16% से 36% ब्याज दर पर लोन देता हैं।

Smart coin loan application: इस एप्लीकेशन से आसानी से घर बैठे आप persanal loan ले सकते हैं। इसके लिए आपका सिबिल स्कोर 700 से अधिक और उम्र 21 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। यह आपको 4000 से 100000 तक का लोन 0 से 30% इंटरेस्ट रेट पर देता हैं। आप इस एप्लिकेशन की मदद से 62 दिन से अधिक का लोन ले सकते हैं साथ ही यदि आप रिपेमेंट लेट से करते हैं तो इसका एक्स्ट्रा चार्ज भी लगेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments