HomeNational Newsमहाराष्ट्र के राज्यपाल का पद छोड़ना चाहते हैं कोश्यारी, कहा- 'PM Modi...

महाराष्ट्र के राज्यपाल का पद छोड़ना चाहते हैं कोश्यारी, कहा- ‘PM Modi को बता दिया है

मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफे की जताकर सबको हैरान कर दिया। राजभवन की तरफ से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘मैंने राज्यपाल के पद से हटने की इच्छा व्यक्त की है।’ कोश्यारी ने 9 सितंबर, 2019 को महाराष्ट्र के 22वें राज्यपाल के रूप में पदभार संभाला था।

यह भी पढ़े; Uttarakhand Vigilance Department को मिली बड़ी कामयाबी, भ्रष्टाचार मे लिप्त पशु चिकित्सा अधिकारी को किया रंगे हाथों गिरफ्तार

इस विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि कोश्यारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मुंबई यात्रा के दौरान पद छोड़ने और अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य इत्मीनान की गतिविधियों में बिताने की इच्छा व्यक्त की है।

Governor Bhagat Singh Koshyari

राजभवन द्वारा जारी एक बयान में राज्यपाल कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) ने कहा, ‘महाराष्ट्र जैसे महान राज्य- संतों, समाज सुधारकों और वीर सेनानियों की भूमि के राज्य सेवक या राज्यपाल के रूप में सेवा करना मेरे लिए एक बेहद सम्मान और सौभाग्य की बात थी।

join whatsapp Group for more News update (click here)

मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी के बारे में राज्यपाल की विवादास्पद टिप्पणी पर विवाद के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा जारी एक बयान के अनुसार कोश्यारी ने पिछले साल नवंबर में इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि, राजभवन ने इस बयान को खारिज कर दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments