HomeDehradunउत्तर रेलवे DRM ने हरिद्वार में रेलवे स्टेशनों का किया निरीक्षण

उत्तर रेलवे DRM ने हरिद्वार में रेलवे स्टेशनों का किया निरीक्षण

उत्तर रेलवे (मुरादाबाद) के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) अजय नंदन ने बुधवार को स्टेट इंफ्रास्ट्रक्चर एंड इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन उत्तराखंड लिमिटेड (एसआईआईडीसीयूएल) के अधिकारियों के साथ बैठक की और हरिद्वार और अन्य जगहों पर तीन रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया.

उन्होंने पहले पथरी स्टेशन का निरीक्षण किया और प्रस्तावित विकास परियोजनाओं पर चर्चा की. इसके बाद उन्होंने हरिद्वार में SIIDCUL के अधिकारियों के साथ बैठक की और हरिद्वार में SIIDCUL के औद्योगिक क्षेत्र और रेलवे की भागीदारी बढ़ाने की बात कही. उन्होंने रेलवे के लिए राजस्व बढ़ाने के लिए रेल परिवहन व्यवस्था में सुधार के लिए पथरी स्टेशन पर भविष्य की विकास योजनाओं पर भी चर्चा की।

बाद में उन्होंने सनेह रोड और कोटद्वार रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण किया। उन्होंने रेलवे का राजस्व बढ़ाने के लिए ट्रेनों में लोकल ट्रैफिक बढ़ाने को लेकर भी संबंधित अधिकारियों से चर्चा की. उन्होंने कोटद्वार और सनेह रोड स्टेशनों के आसपास के क्षेत्रों में यातायात बढ़ाने के लिए सभी संभावनाओं का पता लगाने का भी निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ मंडल प्रबंधक (संचालन), सुधीर कुमार, मंडल अभियंता भरत अग्रवाल, वरिष्ठ मंडल अभियंता (सिग्नल एवं दूरसंचार) नितिन प्रकाश सहित संभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments