HomeNational NewsPathaan फिल्म को लेकर शुरू हुआ उग्र प्रदर्शन, शाहरुख़-दीपिका का फूंका गया...

Pathaan फिल्म को लेकर शुरू हुआ उग्र प्रदर्शन, शाहरुख़-दीपिका का फूंका गया पुतला

आगरा। शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म “Pathaan” को लेकर आगरा में उग्र विरोध शुरू हो गया है। आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र स्थित श्री टॉकीज के सामने हिंदू महासभा ने शाहरुख खान और दीपिका का पुतला फूंकने का प्रयास किया। पुतले में आग लगते ही पुलिस ने आग बुझाकर पुतले को अपने कब्जे में ले लिया। काफी देर तक फिल्म के विरोध में नारेबाजी करते हुए हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े: Satpal Maharaj ने जनपद पौड़ी को दी 7 करोड़ 13 लाख 13 हजार रूपये के विकास कार्यों की सौगात

हिंदू महासभा ने ऐलान किया है कि फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान हुआ है, इसलिए ताजनगरी में या फिल्म लगने नहीं देंगे । हिंदू महासभा का कहना है कि फिल्म में जिस तरह से दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा बिकनी को पहना गया है, वह सरासर सनातन धर्म का अपमान है। हिन्दू महासभा ने चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी सिनेमाघर मालिक अगर “Pathaan” फिल्म की स्क्रीनिंग करता है तो नुकसान के लिए वह खुद जिम्मेदार होगा।

Pathaan

यूपी के कई शहरों में फिल्म पठान को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। अयोध्या से लेकर वाराणसी तक फिल्म पठान का विरोध किया जा रहा है। अयोध्या के संतों ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर फिल्म की स्क्रीनिंग हुई तो सिनेमा घरों में आग लगाने से भी नहीं चूकेंगे।

join what’s app Group for more News update (click here)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments