HomeUttarakhandChamoliPm Narendra Modi Dream Project: Badrinath मास्टर प्लान का निर्माण कार्य...

Pm Narendra Modi Dream Project: Badrinath मास्टर प्लान का निर्माण कार्य का प्रथम चरण पूरा होने जा रहा

Pm Narendra Modi Dream Project

बद्रीनाथ। बद्रीनाथ मास्टर प्लान का निर्माण कार्य प्रथम चरण मैं पूरा होने के कगार पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रीम प्रोजेक्ट (Pm Narendra Modi Dream Project) के तहत भगवान बद्रीविशाल जी के धाम में मास्टर प्लान का निर्माण कार्य किया जा रहा है जो मास्टर प्लान का निर्माण कार्य लगभग प्रथम चरण में पूरा होने की कगार पर पहुंच चुका है। आपको बता दें कि प्रथम चरण में लगभग लगभग झील का सौंदर्य करण निर्माण कार्य संपन्न होने की कगार पर पहुंच चुका है।

Watch here

अब दिन दूर नहीं जब भगवान बद्री विशाल जी का धाम मास्टर प्लान के निर्माण कार्य के तहत दूर से ही काफी खूबसूरत दिखाई देगा। लगातार दिन-रात भू बैकुंठ नगरी बद्री धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रीम प्रोजेक्ट (Pm Narendra Modi Dream Project) के तहत मास्टर प्लान का निर्माण कार्य बहुत तेजी से किया जा रहा है। आपको बता दें कि जो झील मास्टर प्लान के तहत सौंदर्य करण किया गया है।

यह भी पढ़े: पूर्व मुख्यमंत्री Trivendra Singh Rawat ने Rispana नदी के उद्गम क्षेत्र का किया दौरा

झील दूर से ही काफी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है बद्री धाम पहुंच रहे तीर्थयात्री भगवान बद्री विशाल जी के दर्शन करने के बाद मास्टर प्लान निर्माण कार्य का आनंद भी ले रहे हैं। बता दें कि अब दिन दूर नहीं जब नारायणधाम 1 किलोमीटर से ही दर्शन करने को मिल जाएगा।

बड़ी बात तो यह है कि अभी भी बद्री धाम में हजारों की तादाद में देश और विदेश से पहुंचे हुए तीर्थयात्री मौजूद हैं और इस वर्ष भगवान बद्रीविशाल जी के धाम में लाखों तीर्थ यात्रियों ने भगवान नारायण जी के दर्शन प्राप्त कर दिए हैं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से भगवान बद्रीविशाल जी के धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रीम प्रोजेक्ट मास्टर प्लान का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

Follow us for more News Update (Click here)

जो कि आप तस्वीरो में देख सकते हैं तस्वीरों में यह भी देख सकते हैं कि किस तरह से मास्टर प्लान का निर्माण कार्य प्रथम चरण में पूरा होने की कगार पर पहुंच चुका है जो कि आप तस्वीरों में अंदाजा लगा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments