HomeUttarakhandChamoliBadrinath: एक बार फिर से बद्रीनाथ की ऊंची चोटियों में बिछी बर्फ...

Badrinath: एक बार फिर से बद्रीनाथ की ऊंची चोटियों में बिछी बर्फ की चादर

बद्रीनाथ: एक बार फिर से बद्रीनाथ (Badrinath) की ऊंची चोटियों में बिछी बर्फ की चादर जी हां आपने सही सुना हम बात करने जा रहे हैं चारों धामों में सर्वश्रेष्ठ धाम भगवान बद्री विशाल धाम की जिस धाम में एक बार भगवान नारायण जी के दर्शन प्राप्त करने से सभी भक्तों की मनोकामना हो जाती है पूर्ण।

बड़ी बात तो यह है कि भगवान बद्री विशाल जी के धाम में शनिवार को दोपहर बाद अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और शुरू हो गई बद्री धाम (Badrinath) की ऊंची चोटियों में एक बार फिर से बर्फ बारी बर्फबारी होने से नारायण धाम में ठंड ने दस्तक दे दी है जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से बद्रीनाथ की ऊंची चोटियों में बर्फ की चादर बिछी हुई है जो कि आप तस्वीरों में अंदाजा लगा सकते हैं।

For more News Update Follow us (Click here)

हालांकि भगवान बद्री विशाल जी के धाम के कपाट बंद होने की तिथि अब नजदीक आ चुकी है बता दें कि भगवान बद्रीविशाल जी के कपाट 19 नवंबर सायं काल 3:35 पर आम श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिए जा रहे हैं। आपको पता है कि जैसे-जैसे भगवान बद्री विशाल जी के कपाट बंद होने की तिथि नजदीक आ रही है ऐसे में भगवान बद्रीविशाल जी के धाम में हजारों की तादाद में तीर्थ यात्रियों का आना-जाना अभी भी जारी है। बता दें कि भगवान बद्री विशाल जी के धाम में आजकल खूब संख्या में तीर्थयात्री भगवान नारायण जी के दर्शन हेतु पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़े: Pm Narendra Modi Dream Project: Badrinath मास्टर प्लान का निर्माण कार्य का प्रथम चरण पूरा होने जा रहा

आपको बताते हैं कि भगवान बद्रीविशाल जी के धाम में जो तीर्थ यात्री मौजूद हैं उन तीर्थ यात्रियों ने अपनी आंखों से भगवान बद्री विशाल जी के धाम की ऊंची चोटियों में बर्फ को गिरते हुए देखा जिस कारण तीर्थयात्रियों में काफी खुशी भी देखी गई उनके चेहरे पर इस वक्त नारायण धाम काफी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है तीर्थयात्री बद्री धाम में बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं।

Uttarakhand | 9 November | राज्य स्थापना दिवस से पहले नौ दिवसीय रुद्र महायज्ञ का आयोजन | Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments