HomeUttarakhandUKSSSC Paper Leak: कुमाऊँ पहुंची STF, सात की गिरफ्तारी

UKSSSC Paper Leak: कुमाऊँ पहुंची STF, सात की गिरफ्तारी

UKSSSC

ब्यूरो। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) की स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में हुई धांधली सामने आने के बाद एसटीएफ (STF) ने धरपकड़ शुरू की। हल्द्वानी, रामनगर और काशीपुर मे पहुंची एसटीएफ देहरादून की टीम ने सात अन्य लोगों को पकड़ा है। STF टीम पुलिस अधिकारी के गनर समेत काशीपुर से दो लोगों को देहरादून ले आई है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) आयोग के अनुसचिव राजन नैथानी ने 22 जुलाई को देहरादून के रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले के खुलासे के लिए एसटीएफ और साइबर सेल की संयुक्त टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़े- Lic की इस पॉलिसी में जमा करें 4 साल पैसा, मिलेंगे 1करोड़ रुपये,जानिए डिटेल

देहरादून पुलिस ने 24 जुलाई को मामले का खुलासा कर पेपर लीक करने के छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से 37,18,000 रुपये की नकदी बरामद हुई थी। जांच के दौरान काशीपुर के एक अधिकारी के गनर समेत दो लोगों की भूमिका भी चर्चा के दायरे में आई। जांच के दौरान मिले सबूत के आधार पर मुकदमे के विवेचना अधिकारी प्रदीप राणा के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम काशीपुर पहुंची थी।

हिरासत में लिए गए काशीपुर के जसपुर खुर्द निवासी दीपक के घर से 35,89,200 रुपये बरामद किए है। एसएसपी एसटीएफ अजय कुमार सिंह ने बताया कि इस घोटाले के तार कुमाऊं में कई शहरों से जुड़े हैं। वहां भी पुलिस की टीमें भेजी गईं हैं।

Read more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments