HomeDehradunNSUI ने किया केंद्रीय मंत्री Smriti Irani का पुतला दहन

NSUI ने किया केंद्रीय मंत्री Smriti Irani का पुतला दहन

Smriti Irani

देहरादून। आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) ने एसले हाल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का पुतला दहन किया। इस अवसर पर एनएसयूआई नेता अंकित बिष्ट (Ankit Bisht) का कहना है कि भाजपा महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाकर अन्य बातों पर तूल दे रही है।

उन्होंने कहा कि सोनिया गाँधी (Sonia gandhi) ने हमेशा संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान किया है और द्रौपदी मुर्मू जी हम सभी की सम्मानित राष्ट्रपति हैं और हम उनका आदर करते हैं । लेकिन कल जो संसद में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की ओर से जिस लहज़े में सोनिया गाँधी को कहा गया उससे हम सभी एनएसयूआई और काँग्रेस के कार्यकर्ता आहत हैं।

यह भी पढ़े- Raksha Bandhan 2022: शुभ मुहूर्त में ही बांधे राखी, जानें उत्तम मुहूर्त

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी के साथ अमर्यादित व्यहवार करना व साथ ही अपमानजनक शब्द कहना सोनिया गाँधी भाजपा की एक सांसद रमा देवी से बात कर रही थी स्मृति ईरानी ने सोनिया गाँधी को घेरकर बड़े ही अपमानजनक लहजे में उनको अपशब्द कहे।

Watch more

सोनिया गाँधी ने उनसे शालीनता से कहा की में आपसे बात नहीं कर रही में दूसरी सांसद से बात कर रही हूँ तो स्मृति ईरानी चिल्लाकर बोली you Don’t know me, who I am केंद्रीय मंत्री के इस अमर्यादित व्यहवार को एनएसयूआई किसी भी रूप में स्वीकार नहीं करती तथा उनसे मांग करती है कि वे कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी जी से माफी मांगे।

(Join what’s app Grouo for more updates)

इस अवसर पर कविता माही, मनोज राम कोठियाल, अमन, हरजोत सिंह, सागर पुंडीर, भव्या , हरीश जोशी, काजल सहगल, सुजल सोनकर, सचिन, आदि उपस्थित रहे।

Read more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments