Thursday, March 23, 2023
Google search engine
HomeUttarakhandKotdwar Police ने नगर निगम हॉल में किया छात्र छात्राओं को नशे...

Kotdwar Police ने नगर निगम हॉल में किया छात्र छात्राओं को नशे के खिलाफ जागरूक

Kotdwar Police : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा अपने-अपने सर्किल व थाना क्षेत्र में नशामुक्त जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश पर आज अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर चन्द्र सुयाल, क्षेत्राधिकारी गणेश लाल कोहली, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन विभव सैनी, प्रभारी निरीक्षक मनिभूषण श्रीवास्तव एवं जनपद की एएचटीयू टीम द्वारा नगर निगम हॉल कोटद्वार (Kotdwar Police) में विभिन्न स्कूलों से आए छात्र छात्राओं के साथ ही स्थानीय जनता को नशीले पदार्थों से होने वाले दुष्प्रभाव के सम्बन्ध में जानकारी दी गई।

यह भी पढ़े: Uttarakhand: काश्तकारों का मुआवजा समय पर दिया जाए- “महाराज

अपर पुलिस अधीक्षक शेखर चन्द्र सुयाल ने युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृत्ति व नशे के व्यापार पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने हेतु जनपद पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के सम्बन्ध में अवगत कराते हुए नशे के दुष्परिणामों के सम्बन्ध में बताया। क्षेत्राधिकारी गणेश लाल कोहली ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई से लडऩे के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा।

Kotdwar

Join whatsapp Group for more News update (click here)

क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन विभव सैनी ने बताया कि कोई भी व्यक्ति नशीले पदार्थो की खरीद-फरोख्त के विषय में किसी भी प्रकार की सूचना निसंकोच थाने में दे सकता है। इसके अलावा जनपद में गठित एंटी नारकोटिक टास्क फोर्स को दे सकते है। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा। – राजेंद्र शिवाली (पत्रकार)

पालिका की संपत्ति पर पेट्रोल पंप खोलने वाले अतिक्रमणकारियों के खिलाफ वारंट जारी | Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments