HomeUttarakhandChardham Yatra 2022: यात्रियों के लिए पंजीकरण है अनिवार्य

Chardham Yatra 2022: यात्रियों के लिए पंजीकरण है अनिवार्य

Chardham Yatra 2022

देहरादून। प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) ने चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2022) पर आने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए पंजीकरण अनिवार्य बताया है।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कहा है कि चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों के लिए पंजीकरण अनिवार्य है। उन्होंने यात्रियों से अनुरोध किया कि वह किसी भी प्रकार की अफवाह में ना आएं और पंजीकरण करके ही अपनी यात्रा की शुरुआत करें।

watch now

उन्होंने चारधाम यात्रा (Chardham Yatra 2022) के दौरान बगैर पंजीकरण के यात्रा करने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर यात्रियों का पंजीकरण बहुत ही जरूरी है। श्री महाराज ने कहा कि पंजीकरण के द्वारा ही सरकार को यात्रियों के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त हो पाती है और किसी भी प्रकार की अवांछित घटना की दशा में पंजीकरण में दी गई जानकारी एवं मोबाइल नंबर के माध्यम से ही संबंधित यात्री और उनके परिवार वालों से संपर्क किया जा सकता है इसलिए यात्रियों को पंजीकरण करवाना अनिवार्य है।

https://uk24x7news.com/hindi-news-latest-news-dehradun-cabinet-minister-prem-chand-agarwal-meet-minister-satpal-maharaj/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments