HomeUttarakhandUttarakhand: पर्यटकों से गुलजार हुई पर्यटन नगरी मसूरी

Uttarakhand: पर्यटकों से गुलजार हुई पर्यटन नगरी मसूरी

मसुरी /रिपोर्टर : नितेश उनियाल: लंबे समय के बाद एक बार फिर पर्यटन नगरी मसूरी में पर्यटकों की आमद बढ़ने से मसूरी के व्यापारियों में खुशी की लहर देखने को मिली है पिछले काफी समय से व्यापारी अपने व्यापार को लेकर चिंतित थे पिछले 2 साल से कोरोना की मार पर्यटन व्यापार पर पड़ी है।अब जबकि हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं तो बड़ी संख्या में पर्यटक भी मसूरी की ओर आने लगे हैं जिससे व्यापारियों के खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

बाइट- संजय अग्रवाल, महासचिव होटल एसोसिएशन मसूरी

होटल एसोसिएशन के महासचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि दशहरे की छुट्टियों में काफी संख्या में पर्यटक आ रहे हैं और 90% होटल फुल हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि होटलों में कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन करवाया जा रहा है और उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में भी पर्यटन व्यवसाय गति मिलेगी।

बाइट : रजत अग्रवाल अध्यक्ष मसूरी व्यापार संघ

वही मसूरी व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी में पुलिस प्रशासन लगातार व्यवस्था बना रही है लेकिन उसमें अभी और सुधार करने की आवश्यकता है और संभावित एग्जाम वाले क्षेत्रों में पुलिस के अतिरिक्त जवान तैनात किए जाने चाहिए।साथ ही पर्यटकों के आने से कोरोना काल की वजह से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे व्यापारियों को राहत मिली है और मसूरी में व्यापार बढ़ा है उन्होंने कहा कि सरकार को व्यापारियों को राहत देते हुए कोरोना नियमों में ढील देने की आवश्यकता है ताकि यहां पर पर्यटक आ सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments