HomeUttarakhandमसुरी: पर्यटक स्थल गनहिल में गीता कुमांई के नेतृत्व सफाई अभियान चलाया...

मसुरी: पर्यटक स्थल गनहिल में गीता कुमांई के नेतृत्व सफाई अभियान चलाया गया

रिपोर्टर-नितेश उनियाल/ मसूरी : नगर पालिका परिषद सभासद गीता कुमांई के नेतृत्व में गनहिल क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया जिसमें नगर पालिका परिषद स्वास्थ्य विभाग कीन सहित गनहिल के लोगों ने प्रतिभाग किया व कूड़ा एकत्र किया।

वहीं सभासद ने गनहिल के लोगों से स्वच्छता एवं समस्याओं के बारे में चर्चा भी कीगनहिल में सभासद गीता कुमाई ने लोगों से कूड़ा इधर उधर न फेंकने को कहा वहीं कहा कि अपने प्रतिष्ठान में डस्टबिन रखें जहां से कीन संस्था के कर्मचारी कूड़ा का उठान करेंगे उन्हांेने कहा कि यह पर्यटक स्थल है यहां लगातार सफाई अभियान चलाया जाता रहेगा वहीं वन विभाग के माध्यम से वृक्षारोपण किया गया।

बाइट- गीता कुमाई,सभासद नगर पालिका परिषद मसूरी

वहीं उन्होंने गनहिल पैदल मार्ग को शीघ्र ठीक करने के लिए ठेकेदार से कहा गया वहीं पुलिस विभाग को सूचित किया गया है कि वह लगातार दस्त कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करें।

इस मौके पर नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी आशुतोष सती ने कहा कि यहां पर दुकानदारों ने जो समस्याएं रखी उनका शीघ्र निस्तारण पालिका स्वास्थ्य विभाग व निर्माण विभाग की ओर से किया जायेगा उन्होंने कहा कि यहां पर प्रमुख रूप से कूड़ा निस्तारण, रोड की मरम्मत, स्ट्रीट लाइट की समस्या है उन्होंने कहा कि यह मसूरी का प्रमुख पर्यटक स्थल है इसकी स्वच्छता को बनाये रखने के लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है वहीं जो अन्य समस्यायें हैं उनका शीघ्र समाधान किया जायेगा।

बाइट-आशुतोष सती, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद मसूरी

इस मौके पर कीन के अशोक कुमार ने कहा कि यहां के दुकानदार एक स्थान पर कूड़ा रखें व जिसका निस्तारण अगले दिन किया जायेगा इसके लिए एक कूड़ा डंपिंग का शेड बनाया जायेगा ताकि जानवर कूड़ा न फैलायें इस मौके पर कीन संस्था, नगर पालिका परिषद व गनहिल के लोगों ने आस पास के क्षेत्र में सफाई अभियान चला कर कूड़ा एकत्र किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments