HomeUttarakhandUttarakhand Congress कार्यकारी अध्यक्ष ने Harish Rawat पर लगाए आरोप

Uttarakhand Congress कार्यकारी अध्यक्ष ने Harish Rawat पर लगाए आरोप

Harish Rawat

देहरादून। उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कांग्रेस की राज्य चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख हरीश रावत (Harish Rawat) के यह कहने के एक दिन बाद ही उन्होंने लालकुआं निर्वाचन क्षेत्र से अनिच्छा से विधानसभा चुनाव लड़ा था।

पार्टी की राज्य कार्यकारी अध्यक्ष के उम्मीदवार रंजीत रावत ने आरोप लगाया कि हरीश रावत (Harish Rawat) के प्रबंधकों ने चुनाव लड़ा था। चुनाव लडने के लिऐ उन्होंने उनके कुछ परिचितों से भी पैसे लिए । उन्होंने आगे कहा कि हरीश रावत लालकुआं से उन्हें मैदान में उतारने के लिए पार्टी को दोष नहीं दे सकते क्योंकि वह खुद स्क्रीनिंग कमेटी का हिस्सा थे जिसने उम्मीदवारों को अंतिम रूप दिया।

पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने आगे मुस्लिम विश्वविद्यालय के मुद्दे के लिए रावत को दोषी ठहराया, जिसे भारतीय जनता पार्टी ने अन्य मुद्दों के बीच कांग्रेस को लक्षित करने के लिए पूंजीकृत किया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि रामनगर निर्वाचन क्षेत्र में हरीश रावत द्वारा पार्टी के राज्य सचिव बनाए गए लोगों ने एक निर्दलीय उम्मीदवार के लिए काम किया था, जिसकी शिकायत निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार ने पीसीसी से की थी। लेकिन, अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular