HomeDehradunDehradun के प्रसिद्ध स्कूल Little Woodians में नर्सरी के बच्चो ने मनाया...

Dehradun के प्रसिद्ध स्कूल Little Woodians में नर्सरी के बच्चो ने मनाया Christmas

देहरादून। दून के लोकप्रिय नर्सरी स्कूल Little Woodians की कर्जन रोड ब्रांच (Curzon Road Branch) के छात्र छात्राओं ने ग्रीष्मकालीन छुट्टियों से पूर्व आज बृहस्पतिवार को स्कूल में ही क्रिसमस बड़ी ही धूमधाम से मनाया, जहां छोटे बच्चों द्वारा सभी एक्टिविटी में बढ़ चढ़कर भाग लिया गया। वही इस मौके पर स्कूली बच्चे संता क्लॉज, एंजल व अन्य मनमोहक स्वरूप में सज कर आए। सेंटा क्लाज बने बच्चों ने कविता सुनाई। मौके पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर केक काटकर एक दूसरे को क्रिसमस की बधाइयां दी। सेंटा क्लाज के रूप में विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों को उपहार भी दिए।

यह भी पढ़े: Sarkari Naukri 2022: THDC Recruitment 10वीं, ITI का लाएं सर्टिफिकेट, THDC में बिना परीक्षा पाएं नौकरी, आवेदन शुरू

Little Woodians

join whatsapp Group for more News update (click here)

इस मौके पर Little Woodians के प्राचार्या ने बताया की स्कूल अपने तरीके से बच्चों को हर क्षेत्र मे पारंगत बनाने का प्रयास करता है। बच्चों को क्रिसमस-डे का अर्थ समझाने के लिये स्कूल के द्वारा ईसा मसीह के जीवन के कई रोचक किस्सों को बताया गया। स्कूल के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा अपनी-अपनी कक्षा के सभी बच्चों को विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया गया और छोटे छोटे बच्चों का मनोबल बढ़ाया गया।

Watch on YouTube:-
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments