HomeNational NewsBharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की सुरक्षा करने आए 60 पुलिसकर्मियों पर...

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की सुरक्षा करने आए 60 पुलिसकर्मियों पर हमला, 1 की हालत गंभीर

अलवर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के लिए अलवर ड्यूटी पर आए बीकानेर जिले के पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला (Attack on police) कर दिया। ये पुलिसकर्मी अंबेडकर नगर स्थित सामुदायिक भवन में ठहरे हुए थे। हमले में 4 पुलिसकर्मियों के चोटें आईं हैं। इनमें हेड कांस्टेबल मोहम्मद यूनुस गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जयपुर रेफर किया गया है। तीन अन्य पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

यह भी पढ़े: Murder: पति का मर्डर कर साथ सोती रही पत्नी, बच्‍चों से बोली-पापा को नहीं जगाना

बदमाशों के डर की वजह से बाद में रात को ही अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सभी पुलिसकर्मियों को सामुदायिक भवन से दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया। जानकारी के अनुसार यह वारदात सोमवार देर रात को हुई थी। लेकिन राहुल गांधी के दौरे (Bharat Jodo Yatra) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलवर जिले में होने के कारण पुलिस ने इस पूरे मामले को दबाए रखा।

Bharat Jodo Yatra

सामुदायिक भवन के समीप एक ई-रिक्शे वाले से एक युवक झगड़ा करता हुआ मिला। पुलिसकर्मी ने अपना धर्म निभाते हुए उसे बचाने की कोशिश की। उस युवक ने रिक्शेवाले को छोड़ दिया और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर दी। बाद में दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद वह बदमाश अपने साथ करीब 40-50 लोगों को लेकर आया। उनके हाथों में लाठियां सहित अन्य हथियार थे। वहां उन्होंने पुलिसकर्मी युनूस के साथ जबर्दस्त मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

join what’sapp for more News update (click here)

बदमाशों ने सामुदायिक भवन में बुरी तरह से तोड़फोड़ की. वहां के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान अपने साथी को बचाने आए पुलिसकर्मियों पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। हमला करने वालो में एक एनईबी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी शामिल था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments