Wednesday, February 28, 2024
HomeNational NewsMurder: पति का मर्डर कर साथ सोती रही पत्नी, बच्‍चों से बोली-पापा...

Murder: पति का मर्डर कर साथ सोती रही पत्नी, बच्‍चों से बोली-पापा को नहीं जगाना

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पति की हत्या (Murder) कर उसके साथ सोने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पत्नी ने पति को पलंग की पट्टी से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा था। बाद में पति के शव के साथ आराम से सो गई। सुबह उठ कर बच्चों को हिदायत दी कि पापा को जगाना नहीं और अपना ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए चली गई। दिन भर ब्यूटी पार्लर पर काम किया। शाम को लौटी और मुँह हाथ धोकर खाना बनाया।

यह भी पढ़े: GST चोरी में पहली सजा, सीजेएम हरिद्वार कोर्ट का फैसला, व्यापारी को पांच साल की जेल

जानकार के अनुसार, शाम को जब पत्नी घर लौटी तो बच्चों को खिलाया और फिर उन्हें सुलाकर खुद जागती रही। मध्य रात्रि में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने पति के मृत शरीर को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई। सुबह खुद ही हल्ला मचाया कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए।

Murder

शुरुआती जांच में पुलिस भी यही मानकर चल रही थी कि शराब ज़्यादा पीने से मौत हुई होगी। पुलिस उस वक्त चौंक गई, जब हत्या (Murder) का कारण गला दबाना सामने आया। पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई और शक के दायरे में पत्नी से पूछताछ की।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

दरअसल, मामला बछरावां थाना इलाके के सहगों पश्चिम गांव का है। यहां का रहने वाला अतुल शराब पीने का आदी था। पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी। अतुल खुद भी कुछ कमाता नहीं था और अन्नू के पैसे भी शराब में उड़ाकर उसकी पिटाई भी करता था। इसी से तंग आकर अन्नू ने भयंकर फैसला लिया और मौके की तलाश में जुट गई।

पंद्रह दिसम्बर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और अन्नू को पीटने लगा। अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पटिया से उसके सिर पर वार किया। जब वह बेहोश हो गया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। विश्वजीत श्रीवास्तव-एडिशनल एसपी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments