HomeNational NewsSex से पति ने किया इनकार तो महिला पहुंच गई थाने, जानें...

Sex से पति ने किया इनकार तो महिला पहुंच गई थाने, जानें क्या है मामला

Sex issue

नई दिल्ली। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच कुछ मामले ऐसे होते हैं जो दोनों तक ही सीमित रहते हैं। इसमें आपसी गोपनीयता या प्राइवेसी (Privacy) बनी रहती है। पति पत्नी के बीच यौन संबंध (Sex) (Sexual relation) इसी तरह का मामला है। दरअसल, अहमदाबाद में इसी तरह का एक मामला सामने आया है।

यह मामला दिलचस्प जरूर लगेगा लेकिन पत्नी ने सेक्स (Sex) के अपने अधिकार को पाने के लिए थाने में दस्तक दे दी है। महिला का पति ने उसके साथ सेक्स से इनकार कर दिया था। महिला इससे इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर दी।

अहमदाबाद (Ahemdabad) में 33 साल की इस महिला ने साबरमती पुलिस स्टेशन में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने आरोप लगाया है कि शादी के एक साल बाद भी पति के साथ उनका यौन संबंध कायम नहीं हो सका है और पति को इसके लिए कहने पर तमाम तरह की बातें और प्रताड़ना झेलना पड़ता है। थक-हार कर शिकायत के लिए यहां पहुंचना पड़ रहा है।

Sex

https://uk24x7news.com/zaira-and-sana-after-now-this-one/

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है, मैंने पिछले फरवरी में बडोदरा के एक व्यक्ति से शादी की थी। मैं उनसे शादी की वेबसाइट (matrimonial website) के माध्यम से मिली थी। जल्दी ही मुझे ससुराल वालों ने एक साल के अंदर बेटा पैदा करने का फरमान सुना दिया। लेकिन अब तक मेरा पति के साथ शारीरिक संबंध कायम नहीं हुआ है। मेरा पति रात को अजीबो गरीब कपड़े पहनता है। जब मैं उन्हें सेक्स के लिए कहती हूं तो वह कहता है मैं आदमी की तरह दिखती हूं? वह मेरे साथ संबंध नहीं बना सकता। इस मुद्दे पर जब भी मैं उनसे बात करती हूं तो वह मेरा गला दबा देता है और मुझे प्रताड़ित करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments