Thursday, February 2, 2023
Google search engine
HomeTechnologyJob apps: इन ऐप्स के जरिए करें Job Search, घर बैठे-बैठे मिलेगी...

Job apps: इन ऐप्स के जरिए करें Job Search, घर बैठे-बैठे मिलेगी जॉब

नई दिल्ली। आज हम ज्यादातर काम ऐप्स की मदद से ही करते हैं। इतना ही नहीं हम अब नौकरी भी ऐप्स (Job apps) के जरिए ही सर्च करते हैं। ऐप्स की मदद से नौकरी ढूंढना पारंपरिक तरीकों के मुकाबले अधिक सुविधाजनक है। आज ऐसे ढेर सारे ऐप हैं जो नौकरी सर्च में आपकी मदद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन सा ऐप आपकी नौकरी की तलाश के लिए सबसे बेहतर है, अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि आप किस ऐप के जरिए नौकरी पा सकते हैं।

आज हम आपको उन ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो नौकरी सर्च करने में आपकी मदद करते हैं (Job apps) और आप आराम से घर बैठे अपने लिए नौकरी सर्च कर सकते हैं।

Job apps

linkedin

लिंक्डइन एक जाना-माना जॉब सर्च प्लेटफॉर्म है। नौकरी तलाशने वाले लोग ऐप पर अपना पोर्टफोलियो बना सकते हैं और हायरिंग मैनेजर्स को अपना काम दिखा सकते हैं। लिंक्डइन यूजर्स को हेडर पर उपलब्ध सर्च बार से सीधे नौकरियों की तलाश करने की अनुमति देता है। यूजर्स सर्च को कम करने के लिए फिल्टर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस अलावा आप जॉब सर्च में भी फिल्टर भी चुन सकते हैं और जोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़े: Russia Ukraine war: खत्म होगी रूस-यूक्रेन जंग! बाइडेन से बातचीत को राजी हुए पुतिन

Hirect

Hirect एक टॉप जॉब-सर्च ऐप है क्योंकि यह कंपनी और नौकरी सर्च करने वाले दोनों के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। शुरुआत ऐप का उपयोग आमतौर पर स्टार्टअप्स और छोटे बिजनेस द्वारा किया जाता था, जो अपनी टीम का विस्तार करना चाहते हैं, लेकिन हाल ही में कंपनी ने मल्टीनेशनल कंपनियों के साथ बेहतर नौकरी के अवसर प्रदान करने के लिए हाथ मिलाया है।

Indeed

इस लिस्ट में अगला नाम Indeed का है, जो युवा नौकरी चाहने वालों के बीच काफी लोकप्रिय है। जॉब-हंटिंग ऐप में यूजर्स के अनुकूल इंटरफेस मिलता है, जो आपको आपके लोकेशन के आधार पर नौकरियां सर्च करने की अनुमति देता है।

Mussoorie: जिलाधिकारी के आदेशों के बाद अलर्ट मोड पर अधिकारी, जाम रहित मसूरी बनाने की कवायत तेज | Like 👍
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments