HomeNational NewsOla देश मे 400 शहरों में बनाएगा चार्जिंग स्टेशन, कस्टमर फ्री में...

Ola देश मे 400 शहरों में बनाएगा चार्जिंग स्टेशन, कस्टमर फ्री में चार्ज कर पाएगे ई-स्कूटर

नई दिल्ली। OLA इलेक्ट्रिक देश भर में ‘हाइपरचार्जर’ के नाम से चार्चिंग नेटवर्क बनाने जा रही है।  इस ‘हाइपरचार्जर’ से ओला ई-स्कूटर को 18 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज किया जा सकेगा। कस्टमर 6 महीने तक इसका फ्री में फायदा उठा सकेंगे। ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी आने वाले दिनों में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करने जा रही है। ओला ने इसी साल अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस 1 और ओला एस 1 प्रो को लॉन्च किया था। कंपनी ने हाल ही में देश कुछ शहरों में इनकी डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करते हुए बताया कि ओला इलेक्ट्रिक का लक्ष्य भारत में 4,000 से अधिक चार्जिंग पॉइंट इंस्टॉल करना है। हाइपरचार्जर पहले बीपीसीएल पेट्रोल पंप जैसे सार्वजनिक स्थानों पर इंस्टॉल किए जा रहे हैं। साथ ही रेजिडेंट्स कॉम्लैक्स में इन्हें स्थापित करने की कोशिश की जा रही है।

अग्रवाल ने आगे बताया कि हाइपरचार्जर रोल आउट सभी शहरों में शुरू हो गया है। डेढ़ महीने में पूरे देश में 4000 से ज्यादा हाइपरचार्जर इंस्टॉल किए जाएंगे। ओला के सभी ग्राहक जून तक नि: शुल्क इसका लाभ उठा सकेंगे। अक्टूबर में ओला इलेक्ट्रिक ने अपना पहला हाइपरचार्जर लॉन्च करने की घोषणा की थी। कंपनी ने बताया था कि वह अपने ‘हाइपरचार्जर’ सेटअप के तहत अपने ग्राहकों के लिए चार्जिंग सपोर्ट स्थापित करेगी, जो देश के 400 शहरों में 100,000 से अधिक स्थानों / टचप्वाइंट में स्थापित किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments