HomeTechnologyHero Vida Electric Scooter 7 अक्टूबर को होगा लॉन्च, Ola को मिलेगी...

Hero Vida Electric Scooter 7 अक्टूबर को होगा लॉन्च, Ola को मिलेगी टक्कर

Hero Vida Electric Scooter

Techgyan: Hero Vida Electric Scooter अक्टूबर में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने घोषणा कर कहा है कि हीरो वीडा इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा। कंपनी का यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। हीरो मोटरकॉर्प ने हाल ही में Vida सब-ब्रैंड को ट्रेडमार्क किया था। कंपनी की यह सब-ब्रैंड खासतौर पर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेग्मेंट पर भी फोकस करेगी।

यह भी पढ़े: SBI Loan की बढ़ेगी EMI, बैंक ने बेंचमार्क लेंडिंग रेट 0.7% बढ़ाया, देखिए कितना होगा असर?

स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपये से कम होगी, ऐसा कहा जा रहा है। क्योंकि कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के जरिए मार्केट के बड़े हिस्से को टारगेट करने की कोशिश करेगी। कंपनी ने प्रेस रिलीज में स्कूटर के बारे में किसी तरह की डीटेल्स शेयर नहीं की हैं। लेकिन, Vida e-scooter के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें कंपनी फीचर्स, सेफ्टी और रेंज पर खास ध्यान देगी।

Follow us on Google News (Click Here)

इसमें माउंटेड मोटर की बजाए हब मोटर देखने को मिल सकती है। कंपनी ने Gogoro के साथ पार्टनरशिप की हुई है। Gogoro ताइवान आधारित बैटरी सप्लायर है। Hero Vida इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी देखने को मिल सकती है। Vida के लिए कंपनी ने कई ट्रेडमार्क एप्लीकेशन पिछले साल नवंबर में ही दे दिए थे। Hero MotoCorp के इस लेटेस्ट ई-स्कूटर का प्रोडक्शन भारत के चित्तूर में कंपनी के ग्रीन मैन्युफेक्चरिंग प्लांट में किया जा रहा है।

Jaaved Jaffrey|Bollywood के अभिनेताओं को खूब भा रहा है Uttarakhand का सौंदर्य | Like 👍 | Subscribe | Share
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments