HomeDehradun'The Kashmir Files' ने ₹24 करोड़ की कमाई की, ₹150 करोड़ का...

‘The Kashmir Files’ ने ₹24 करोड़ की कमाई की, ₹150 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए पूरी तरह तैयार

The Kashmir Files’ बॉक्स ऑफिस पर अपना सुनहरा दौर जारी रखे हुए है. विवेक अग्निहोत्री फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही जोरदार जुबानी से उत्साहित है और हर गुजरते दिन के साथ इसकी संख्या में वृद्धि देखी जा रही है। शनिवार को, अपनी रिलीज़ के नौवें दिन, फिल्म ने एक बार फिर अपनी उच्चतम एकल-दिन की दौड़ (सिर्फ ₹25 करोड़ से कम) दर्ज की और ₹150-करोड़ के निशान के करीब पहुंच गई। इसकी कुल कमाई ₹141 करोड़ के साथ, व्यापार विश्लेषकों का मानना ​​है कि फिल्म एक या दो दिन में आसानी से ₹200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार सुबह ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए. उन्होंने ट्वीट किया, “#TheKashmirFiles एक घोड़ों की दौड़ है… 9 दिन [शनिवार] *सभी 8 दिनों* से अधिक है… *वीकेंड 2* में # बाहुबली 2 की तरह ट्रेंड कर रहा है … इसकी * प्रबल संभावना * है) हिटिंग ₹28 करोड़ – ₹30 करोड़ [दिन 10]… [सप्ताह 2] शुक्र 19.15 करोड़, शनि 24.80 करोड़। कुल: ₹141.25 करोड़। #भारत

“फिल्म बाहुबली – द कन्क्लूजन के दूसरे सप्ताहांत के बराबर है।” बाहुबली 2 ने नौवें दिन ₹26.5 करोड़ की कमाई की थी।

विशेष रूप से, द कश्मीर फाइल्स ने पिछले एक सप्ताह में हर दिन सबसे अधिक एकल-दिन की दौड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जो फिल्म में मजबूत वर्ड-ऑफ-माउथ और निरंतर रुचि का संकेत देता है। यहां तक ​​​​कि अक्षय कुमार-स्टारर बच्चन पांडे में एक बड़ी टिकट रिलीज भी बॉक्स ऑफिस की संभावनाओं को कम नहीं कर सकी। वास्तव में, अक्षय फिल्म को अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर दूसरी बिलिंग के लिए समझौता करना पड़ा, जिसमें द कश्मीर फाइल्स की तुलना में बहुत कम संख्या थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular