HomeUttarakhandCM Pushkar Singh Dhami भरी मीटिंग में IAS Deepak Rawat पर क्यों...

CM Pushkar Singh Dhami भरी मीटिंग में IAS Deepak Rawat पर क्यों भड़क गए? देखें VIDEO

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अधिकारियों के साथ बैठक करते नजर आ रहे हैं। इस बैठक में CM खराब सड़कों को लेकर अफसरों से सवाल करते हैं, लेकिन उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है। CM काफी नाराज हो जाते हैं और कुमाऊं कमिश्नर IAS दीपक रावत को कड़ी चेतावनी देते हैं।

यह भी पढ़े: OnePlus Open: आज लॉन्च होगा वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, जाने कीमत

वीडियो में नजर आ रहा है कि सीएम Pushkar Singh Dhami जब एक सड़क को लेकर सवाल करते हैं तो अफसर उन्हें साफ जवाब नहीं देते। कोई कहता है कि यह सड़क स्टेट के हिस्से में है तो कोई इसे NHAI का बताता है। इस पर जब मुख्यमंत्री, IAS दीपक रावत से सवाल करते हैं तो वह भी ढंग से जवाब नहीं दे पाते हैं। बस जी…जी करते नजर आते हैं। इस पर सीएम का पारा चढ़ जाता है।

Pushkar Singh Dhami

join whatsapp Group for more News update (click here)

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहते हैं- हमारे सामने कोई कह रहा है कि ये NH से है, कोई NHAI और कोई स्टेट का बता रहा है। यह क्या है दीपक जी? यह सब ठीक हो जाना चाहिए…आप देख लीजिए वरना… यह सब ठीक बात नहीं है। आप कहो कि एनएचएआई के पास है, वह कहें कि स्टेट के पास है। यह ठीक बात नहीं है। सभी लोग आपस में तय कर लीजिए कि किसको करना है।

पुष्कर सिंह धामी इतने नाराज नजर आए कि उन्होंने कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली। कहा कि यह कोई मजाक बात नहीं है। अगर दोबारा मेरे सामने इस तरह की चीज आई तो देख लीजिएगा। मुझे अच्छा नहीं लगता कि किसी के खिलाफ कुछ लिखें-कुछ पढ़ें या किसी को कुछ कहें। ऐसी नौबत नहीं आनी चाहिए. यह बहुत सीरियस बात है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments