HomeTechnologyOnePlus Open: आज लॉन्च होगा वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, जाने कीमत

OnePlus Open: आज लॉन्च होगा वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, जाने कीमत

Techgyan: हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस आज ग्राहकों के लिए OnePlus Open Foldable Phone को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। ये अपकमिंग मॉडल कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है, इस डिवाइस के लिए वनप्लस की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर भी अलग से माइक्रोसाइट तैयार की गई है।

जिससे एक बात साफ है कि लॉन्च के बाद इस वनप्लस स्मार्टफोन को अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वनप्लस की आधिकारिक साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस फोल्डेबल फोन को 19 अक्टूबर यानी आज शाम 7:30 बजे ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा।

OnePlus Open

OnePlus Open Specifications: जानिए फीचर्स (लीक)

लीक्स के अनुसार, वनप्लस ओपन में 6.3 इंच की 2K एमोलेड कवर डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें तो हाल ही में लीक से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल Sony LYTIA-T808 सेंसर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: OnePlus 11R को Flipkart Sale 2023 में खरीदें Rs 34999 में!

साथ ही 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल (इनर) और 32 मेगापिक्सल (आउटर) का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

join whatsapp Group for more News update (click here)

OnePlus Open Price in India : कितनी है कीमत?

कुछ दिनों पहले टिप्स्टर अभिषेक यादव ने X (ट्विटर) पर पोस्ट कर इस अपकमिंग मॉडल की कीमत से जुड़ी जानकारी दी थी, लीक हुए कीमत के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 1 लाख 39 हजार 999 रुपये हो सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments