HomeNational NewsUP: उत्तराखंड कांग्रेस में हरीश रावत को चुनाव प्रचार कमेटी का अध्यक्ष...

UP: उत्तराखंड कांग्रेस में हरीश रावत को चुनाव प्रचार कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने पर बिजनौर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिठाई बाटी

Watch vedio news

संवाददाता शाही अराफ़ात सैफ़ी –

उत्तरप्रदेश: बिजनौर के नजीबाबाद में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत को कांग्रेस हाईकमान द्वारा आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार कमेटी का अध्यक्ष बनाये जाने पर नगर के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए खुशी का इज़हार किया।
शुक्रवार को नगर के मौहल्ला मकबरा निवासी युवा कांग्रेस नेता अभिनव अग्रवाल एडवोकेट के निवास स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उत्तराखंड चुनाव प्रचार कमेटी यानी मुख्यमंत्री का चेहरा बनाये जाने पर युवा कांग्रेसियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इज़हार किया।

इस मौके पर अभिनव अग्रवाल एडवोकेट ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने उत्तराखंड के लोकप्रिय नेता हरीश रावत को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर एक अच्छा कार्य किया है, उन्होंने कहा कि हरीश रावत के नेतृत्व उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस मौके पर फ़राज़ हुसैन एडवोकेट, शारिब अंसारी, नईमुल अख्तर, दानिश, रितिक, गौरव अग्रवाल एडवोकेट, शाही अराफ़ात सैफ़ी, नदीम आदि मौजूद रहे।

Advertisement
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments