HomeDehradunMr & Miss उत्तराखंड के तहत मीडिया च्वाइस उप प्रतियोगिता हुई आयोजित

Mr & Miss उत्तराखंड के तहत मीडिया च्वाइस उप प्रतियोगिता हुई आयोजित

देहरादून, 26 फरवरी 2024: हिमालयन बज़ और धर्मा क्रिएशन्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के 8वें संस्करण में आज पेसिफिक मॉल में कैफे दिल्ली हाइट्स में मिस्टर एंड मिस मीडिया च्वाइस उप-प्रतियोगिता की मेजबानी की गई। मैत्रेय पुंडीर, राधिका जोशी और मानसी तोमर को मिस मीडिया चॉइस फाइनलिस्ट चुना गया जबकि अगम शर्मा, हर्षवर्धन चौहान और अनुराग चौधरी को मिस्टर मीडिया चॉइस फाइनलिस्ट चुना गया।

उप-प्रतियोगिता का अंतिम परिणाम शो के ग्रैंड फिनाले के दौरान घोषित किया जाएगा। उप-प्रतियोगिता में 25 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिनमें उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों से लड़के और लड़कियों के साथ-साथ विभिन्न शहरों में रहने वाले उत्तराखंडी भी शामिल हुए।

इस अवसर पर निर्णायक के रूप में आकाश गुप्ता और तारेश दत्ता उपस्थित रहे। प्रतियोगियों ने न्यायाधीशों के प्रतिष्ठित पैनल के सामने खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए अपनी प्रतिभा और हुनर का प्रदर्शन किया। प्रतियोगियों को उनकी शिष्टता, संचार कौशल और समग्र प्रस्तुति के बल पर परखा गया।

कार्यक्रम के सह-आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मिस्टर एंड मिस मीडिया च्वाइस उप-प्रतियोगिता मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का एक अभिन्न भाग है, जो प्रतियोगियों को अपनी अद्वितीय क्षमताओं और आकर्षण का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हम प्रतिभागियों के बीच अविश्वसनीय प्रतिभा और विविधता देखकर बेहद रोमांचित हैं।”

कैफे दिल्ली हाइट्स के फ्रेंचाइजी मालिक तुषार नागलिया ने सभी प्रतिभागियों द्वारा दिखाए गए समर्पण और प्रतिभा की सराहना की, और इस आयोजन को एक शानदार सफल बनाने में उनके योगदान पर जोर दिया।

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले मार्च 2024 में होने वाला है। यह शो सुंदरता, प्रतिभा और उत्तराखंड की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का एक शानदार उत्सव होने का वादा करता है। इस अवसर पर सम्मानित अतिथि और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments