HomeEtertainmentPrabhas-Kriti Sanon मालदीव में करेंगे सगाई, इंटरनेट पर खबर ने लगाई आग,...

Prabhas-Kriti Sanon मालदीव में करेंगे सगाई, इंटरनेट पर खबर ने लगाई आग, जानिए पूरा सच

नई दिल्ली: साउथ के फेमस एक्टर और ‘बाहुबली’ (Bahubali) स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सामने आ रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि Prabhas-Kriti Sanon दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों जल्द फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: Turkey-Syria Earthquake Live Updates: भूकंप से मृतकों की संख्या 12000 के करीब पहुंची

लेकिन अब Prabhas-Kriti Sanon दोनों की सगाई की खबर ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। हालांकि कुछ समय पहले ही खबरों की मानें तो प्रभास और कृति सेनन के बीच नजदीकियां फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के बीच बढ़ी है। लेकिन ये पहली बार नहीं है कि जब प्रभास का नाम किसी एक्ट्रेस संग जोड़ा जा रहा है, इससे पहले भी एक्टर रिलेशनशिप और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

Prabhas-Kriti Sanon

Join whatsapp Group for more News update (click here)

अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द सगाई करने वाले है। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिलेशन को नए स्तर पर ले जाना चाहते हैं। इस खबर की शुरुआत एक ट्वीट से हुई है, जिसमें दोनों सितारों की सगाई का दावा किया गया है। जिसमें कृति-प्रभास की अगले हफ्ते सगाई की बात सामने आई हैं। सगाई मालदीव में होगी। हालांकि प्रभास की टीम की तरफ से इस बात का मीडिया में खंडन किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments