HomeUttarakhandUttarakhand Paper Leak की CBI जांच की मांग को लेकर युवाओं...

Uttarakhand Paper Leak की CBI जांच की मांग को लेकर युवाओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया

Uttarakhand Paper Leak : एनएसयूआई (NSUI) और जौनपुर छात्र ग्रुप ने एसडीएम मसूरी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर मांग की है कि पेपर लीक घोटाले की सीबीआई से जांच करवाई जाय वहीं चेतावनी दी कि यदि जांच नहीं की गई तो छात्र उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़े: Turkey-Syria Earthquake Live Updates: भूकंप से मृतकों की संख्या 12000 के करीब पहुंची

एनएसयूआई और जौनपुर छात्र ग्रुप ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एमपीजी कालेज प्रिंस के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री को एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन देकर प्रदेश में हो रहे घोटालों जिसमें यूके पीएससी, यूके एसएसएससी परीक्षाओं में पेपर लीक (Uttarakhand Paper Leak) होने को गंभीर बताया और कहा कि प्रदेश में लगातार पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं ।

Uttarakhand Paper Leak

Join whatsapp Group for more News update (click here)

जिसके कारण प्रदेश के युवा और छात्र सरकारी नौकरी पाने के लिए दिनरात मेहनत करते हैं लेकिन धनबल और रिश्तेदारी और अपने चहेतों को अयोग्य होने के बाद भी नौकरी मिल रही है । इस मौके पर छात्रसंघ नेता प्रिंस ने कहा कि आज भर्ती घोटाले होने से प्रदेश के युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं और सरकार से मांग करते हैं कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच करवाई जाए उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो वे उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे । – रिपोर्टर : नितेश उनियाल।

Exclusive | Sunil Dhyani | Dhami सरकार की युवाओं के साथ बर्बरता, रोजगार के नाम पर मिल रहे लाठी-डंडे I Like 👍| Subscribe
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments