HomeTechnologyiPhone 13, iPhone 11 और iPhone SE हुए सस्ते, बंपर डिस्काउंट!

iPhone 13, iPhone 11 और iPhone SE हुए सस्ते, बंपर डिस्काउंट!

iPhone

Techgyan: Apple जल्द ही iPhone 14 सीरीज लॉन्च करने वाला है। नए आईफोन लॉन्च होने से पहले पुराने आईफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन13 से लेकर i-Phone SE तक को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Amazon और Flipkart से आप इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

i-Phone 13 Amazon पर 17 परसेंट के डिस्काउंट प्राइस पर मिल रहा है। वहीं i-Phone 11 को भी आप बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म i-Phone 13 ऐमेजॉन पर 17 परसेंट के डिस्काउंट प्राइस पर मिल रहा है। वहीं i-Phone 11 को भी आप बेहद कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 15 परसेंट डिस्काउंट पर मिल रहा है।

यह भी पढ़े- Anand Mahindra ने दिया नौकरी का ऑफर! कबाड़ से बना डाली Electric Jeep

इसी तरह का ऑफर iPhone SE पर भी मिल रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। आइए जानते हैं विभिन्न iPhones पर मिल रहे ऑफर की डिटेल्स।

Read more

स्मार्टफोन को 128GB स्टोरेज वेरियंस 65,999/- रुपए में मिल रहा है इसे आप Amazon से खरीद सकते हैं वही ई-कॉमर्स साइट पर आपको 12,750/- का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है कंजूमर इसे नो कॉस्ट (EMI) ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Uttarakhand | Mussoorie | शिफन कोर्ट से बेघर हुए लोगों ने शोक दिवस मनाया Like 👍 | Subscribe | Share

Join Whatsapp Group (Click here)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments