HomeTechnologyAnand Mahindra ने दिया नौकरी का ऑफर! कबाड़ से बना डाली Electric...

Anand Mahindra ने दिया नौकरी का ऑफर! कबाड़ से बना डाली Electric Jeep

Electric Jeep

Techgyan: ट्विटर पर वायरल हो रही एक वीडियो में नजर आ रहा है। वीडियो के मुताबिक एक शख्स ने कबाड़ की जीप को ठीक करके एक इलेक्ट्रिक जीप (Electric Jeep) बना दिया है। तमिलनाडु के कीझाड़ी गांव के रहने वाले ए. गौतम ने ट्विटर पर अपनी इलेक्ट्रिक जीप का एक वीडियो शेयर किया है।

ए.गौतम ने कबाड़ की जीप को एक इलेक्ट्रिक जीप (Electric Jeep) में तब्दील करके यह दिखा दिया कि भारत में टेलेंट की कोई कमी नहीं है। देश और दुनिया में इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों के इस्तेमाल पर बहुत ज्यादा जोर दिया जा रहा है। जी हां मौजूदा ऑटोमोबाइल कंपनियों से लेकर नए स्टार्टअप तक इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- lithium ion battery: Electric Vehicle की बैटरी के लिए जरूरी लिथियम का दुनियाभर में संकट

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) उस युवक के इनोवेशन से काफी प्रभावित हुए और ट्वीट करके कहा कि मुझे भरोसा है कि भारत ईवी के मामले में सबसे आगे होगा। मेरा मानना ​​है कि कारों और टेक्नोलॉजी के लिए लोगों के जुनून और गैरेज ‘टिंकरिंग’ के जरिए अमेरिका ने ऑटो में खुद को आगे किया। गौतम और उनकी ‘जनजाति’ आगे बढ़ सकती है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव प्रोडक्ट डेवलपमेंट के चीफ आर वेलुसामी को गौतम से संपर्क करने के लिए कहा।

(join us on what’s app- Click Here )

ट्विटर पर गौतम द्वारा पोस्ट किए गए 45 सेकंड के वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लगभग 3 हजार लोगों ने लाइक किया है और 300 से अधिक रीट्वीट किया गया है। वहीं यूजर्स वीडियो पर कमेंट करते हुए गौतम की सराहना कर रहे हैं।

Watch more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments