HomeDehradunThe Great Diwali Exhibition में दूनवासियों ने जमकर करी खरीदारी, DGP अशोक...

The Great Diwali Exhibition में दूनवासियों ने जमकर करी खरीदारी, DGP अशोक कुमार ने किया उद्घाटन

देहरादून: द कबीर कंपनी द्वारा आयोजित दो दिवसीय भव्य कार्यक्रम ‘The Great Diwali Exhibition’ कल होटल पैसिफिक में शुरू हुआ। प्रदर्शनी का उद्घाटन डीजीपी उत्तराखंड, अशोक कुमार (आईपीएस) द्वारा किया गया, जिन्होंने सभी प्रदर्शकों को अपनी शुभकामनाएं दीं। ग्रेट दिवाली प्रदर्शनी में विभिन्न प्रोडक्ट्स की एक श्रंखला की प्रस्तुति देखी गयी।

यह भी पढ़े: तेज रफ्तार SUV ने पुलिस कांस्टेबल को मारी टक्कर, कई फीट हवा में उछला पुलिसकर्मी, देखें VIDEO

मनमोहक होम डेकॉर से लेकर विचारशील दिवाली उपहार देने के विकल्प, आकर्षक जेवेलरी एवं कपड़े, स्टाइलिश फुटवियर, स्वादिष्ट भोजन और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स तक, यह प्रदर्शनी दिवाली की सभी खरीदारी आवश्यकताओं के लिए एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में उभरी है। अमृतसर से आयी प्रदर्शक अशरीन ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “अमृतसर से अपने प्रोडक्ट्स की देहरादून शहर में प्रदर्शनी लगाना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

The Great Diwali Exhibition

हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि ग्राहक हमारी प्रामाणिक अमृतसर जूतियों की सराहना कर रहे हैं, जो दिवाली की एकता और उत्सव की भावना का प्रमाण है।”प्रदर्शनी में प्रदर्शकों की एक विस्तार श्रृंखला देखी गयी, जिनमें खुशी क्रिएशन्स, चिक फ्लिक, साइकृति, हेरिटेज वुड फ्रॉम केरला, आरव एक्सपोर्ट्स, प्लेटफुलस ऑफ आर्ट, मेगा क्रिएशन्स, इंडियन होम फैब, स्टूडियो बाय मिस क्राफ्टी, अशरीन फैशन हाउस फ्रॉम अमृतसर और कई अन्य शामिल रहे।

The Great Diwali Exhibition में खरीदारी करने वालों में से एक, आकृति ने कहा, “द ग्रेट दिवाली एग्जीबिशन खरीदारों के लिए एक बेहद अनोखा शॉपिंग अनुभव है। मैंने यहाँ दिल खोलकर खरीदारी की, और कई सुंदर प्रोडक्ट्स खरीदे जो मेरी दिवाली को वास्तव में ख़ास बनाने में सहयोग देंगे।”कबीर कंपनी की आयोजक और संस्थापक दीक्षा रॉय ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा।

Join whatsapp Group for more News update (click here)

The Great Diwali Exhibition

“हमने देहरादून के लोगों को एक जीवंत और उत्सवपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिए The Great Diwali Exhibition का आयोजन किया है। दिवाली के त्यौहार की भावना का जश्न मनाने के लिए ग्राहकों और प्रदर्शकों को एक साथ एकत्रित देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है, और हम इस प्रदर्शनी को एक वार्षिक उत्सव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”प्रदर्शनी के अंतिम दिन यानि 5 नवंबर को देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा मुख्य अतिथि के रूप में प्रदर्शनी की शोभा बढ़ाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments