HomeNational NewsAmazon Sale से सिर्फ इस ऑफर से Rs 649 में खरीदें 5G...

Amazon Sale से सिर्फ इस ऑफर से Rs 649 में खरीदें 5G Smartphone!

Amazon Sale

Join whatsapp Group (Click Here)

Amazon Sale: भारत में 5जी लॉन्च हो चुका है तो यह बात तो सभी को पता है, लेकिन अगर 5जी का इस्तेमाल करना है तो उसके लिए 5जी सपोर्ट करने वाले फोन की भी जरूरत होगी। अब हर किसी का बजट ज्यादा तो नहीं होता है, लेकिन अगर आपका बजट एक सामान्य स्मार्टफोन खरीदने का है तो उससे में भी आपको 5जी स्मार्टफोन मिल सकता है।

अब सोच रहे होंगे कैसे?

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स साइट Amazon Sale पर चल रही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल एक्स्ट्रा हैप्पीनेज डेज (Amazon Great Indian Festival Extra Happiness Days) में सस्ता 5जी स्मार्टफोन (Cheapest 5G Smartphone) खरीदा जा सकता है।

इस दौरान बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिल रहा है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ पूरा तभी मिलता है जब फोन की कंडीशन और मॉडल ठीक होता है। आइए 5जी स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील्स के बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़े: Mutual Fund: ₹1000 की SIP और 5 साल का अंतर, होगा ₹16.2 लाख का फायदा, देखें कैलकुलेशन

ऑफर की बात की जाए तो Samsung Galaxy M13 5G का 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट अमेजन सेल में 29% डिस्काउंट के बाद 11,999 रुपये में मिल रहा है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 16,999 रुपये है।

अगर ईएमआई पर खरीदना है तो यह 573 रुपये की शुरुआती EMI पर खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो ICICI Bank या Axis Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत (1250 रुपये तक) इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो पुराना फोन एक्सचेंज में देने पर 11,350 रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो कीमत 649 रुपये तक हो सकती है।

Watch more
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments