HomeUttarakhandलैंसडौन विधानसभा के सबसे साफ छवि के प्रत्याशी- आनंद प्रकाश

लैंसडौन विधानसभा के सबसे साफ छवि के प्रत्याशी- आनंद प्रकाश

लैंसडौन। जहां हर कोई आज के दौर में विधायक बनने की दौड़ में है वहीं आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में लैंसडाउन विधानसभा (Lansdowne) से आनंद प्रकाश (Anand Prakash) एक ऐसे प्रत्याशी भी हैं जिनकी छवि लैंसडौन विधानसभा में ही नहीं पूरे प्रदेश में भी साफ है।

जहां आनंद प्रकाश इस बार लैंसडौन विधानसभा से उत्तराखंड क्रांति दल, क्षेत्रीय दल से प्रत्याशी हैं। वही आनंद प्रकाश अपने सरल व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। जहां आनंद प्रकाश द्वारा विगत वर्षों में कई बार प्रदेश के हित के लिए आवाज उठाते रहे हैं और सामाजिक रुप से कार्य करते आए हैं। वही आग आगामी इस 2022 के विधानसभा चुनाव (Election 2022) के लिए बड़ी-बड़ी पार्टियां रण में उतरी हुई है जहां आम जनमानस को कहीं बड़े-बड़े सपने दिखाए जा रहे हैं तो कहीं वादे और आश्वासन दिया जा रहा है।

परंतु आनंद प्रकाश इस चुनाव में अपने क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर खड़े हुए हैं जहां वह कानून से लेकर लैंसडाउन विधानसभा मैं मूलभूत सुविधा जैसे दूरसंचार सड़क संचार और शिक्षा और रोजगार को लेकर जनता से अपील कर रहे हैं। वही इसको देखते हुए लैंसडौन विधानसभा की आम जनता का विश्वास आनंद प्रकाश और उत्तराखंड क्रांति दल (Uttarakhand Kranti dal)पर बनता दिखाई दे रहा है।

जिस कारण पूरे लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र में उत्तराखंड क्रांति दल की लहर बन रही है और इस 2022 के विधानसभा चुनाव में लैंसडौन की जनता आनंद प्रकाश के साथ ही दिखाई दे रही है जहां सैकड़ों की संख्या में लोग उनके समर्थन में आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments