HomeTechnologyiVOOMi Electric scooter लॉन्च, 240 km है रेंज, कीमत सिर्फ ₹70 हजार...

iVOOMi Electric scooter लॉन्च, 240 km है रेंज, कीमत सिर्फ ₹70 हजार से शुरू, 100% हो जाएगा फाइनेंस

iVOOMi Electric scooter

नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता iVoomi Energy ने S1 80, S1 100 और S1 240 के लॉन्च (iVOOMi Electric scooter) के साथ S1 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की नई सीरीज लॉन्च कर दी है। Ivoomi S1 लाइन-अप को कई आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपग्रेड किया गया है और कीमतें 69,999 रुपये से शुरू होती हैं और ₹1.21 लाख तक एक्स-शोरूम तक जाती है।

इस स्कूटर की खास बात यह है कि यह एक बार फुल चार्ज करने पर 240 किमी तक चल सकते हैं। अगर दावा की गई रेंज सही साबित होती है तो यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में शामिल हो जाएगा। हालांकि, मौजूदा एस1 ई-स्कूटर अभी भी बिक्री पर है और यह 85,000 रुपये (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े: Twitter पर ब्‍लू टिक के लिए फिलहाल नहीं देने होंगे 8 डॉलर, Elon Musk का नया प्‍लान?

iVOOMi Electric scooter

iVoomi S1 240 इलेक्ट्रिक स्कूटर टॉप-स्पेक वर्जन है और 240 किमी रेंज (IDC) दे सकता है। मॉडल में 4.2 kWh का ट्विन बैटरी पैक मिलता है और अतिरिक्त टॉर्क के साथ 2.5 kW मोटर (3.3 bhp) से लैस है। इसके विपरीत, एंट्री-लेवल S1 80 इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.5 kWh बैटरी पैक के साथ काम करता है, जो एक बार चार्ज करने पर 80 किमी (IDC) की रेंज दे सकता है. S1 80 में हब-माउंटेड 2.5 kW मोटर भी मिलती है, जिसकी टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा होने का दावा किया गया है।

Follow us for more News update (click here)

iVoomi Energy अपने डीलरशिप नेटवर्क पर 1 दिसंबर 2022 से नए S1 ई-स्कूटर रेंज की बिक्री शुरू करेगी। कंपनी ने ऑन-रोड कीमत के 100 प्रतिशत तक के आसान फाइनेंस ऑप्शन के लिए कई फाइनेंशियल संस्थानों के साथ हाथ मिलाया है। निर्माता ने देश के दक्षिणी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने की योजना की भी घोषणा की है और वर्ष के अंत तक इन राज्यों में अपनी सभी स्कूटर उपलब्ध कराएगी।

Uttarakhand | Cm Pushkar Singh Dhami तीन दिवसीय चिंतन शिविर में भाग लेने Mussoorie पहुंचे
👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻👇🏻
Like 👍 | Subscribe | Share

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Uk24x7news.com| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट UK24x7News.com|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments