HomeUttarakhandHaldwaniमंत्री Rekha Arya ने 25 मेधावी बालिकाओं को सम्मानित करने के साथ...

मंत्री Rekha Arya ने 25 मेधावी बालिकाओं को सम्मानित करने के साथ 30 महिलाओं को महालक्ष्मी किट किये वितरित

हल्द्वानी: Rekha Arya ने कल अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के सुअवसर पर हल्द्वानी स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और आंगनबाड़ी कार्यक्रतियो ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़े: Haldwani : इंदिरा प्रियादर्शनी राजकीय महाविद्यालय मे NSUI ने छात्राओं के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। इस दौरान प्रभारी मंत्री ने उपस्थित छात्राओं को संबोधित किया और कहा कि समाज एवं राष्ट्र निर्माण में महिलाओं का सदैव ही उल्लेखनीय योगदान रहा है ,हमे उनके योगदान को भूलना नही चाहिए। आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस बालिकाओं के सशक्तिकरण से आगे बढ़कर उनके भीतर छिपी प्रतिभा को सम्मान देने का एक अवसर है।

Rakha Arya

मंत्री Rakha Arya ने कहा कि हमारे समाज मे बेटियों का जन्म होना कभी अभिशाप माना जाता था लेकिन बदलते समय व बढ़ते शिक्षा के संसाधनों के कारण आज इस अभिशाप को बेटियों ने हर क्षेत्र में अपना परचम लहराते हुए तोड़ने का कार्य किया है। आज हमें अभी भी यह महसूस होता है कि समाज मे लिंग भेद की भावना कहीं ना कहीं मौजूद है जिसे पूरी तरह खत्म करने के लिए हर माता-पिता और हमारे समाज को आगे आना होगा ताकि हम यह कह सके कि हमारी बेटियां बेटों से कम हैं क्या।

join whatsapp Group for more News update (click here)

वहीं इस दौरान Rakha Arya ने 25 मेधावी बालिकाओं व उनकी माताओं को सम्मानित किया,साथ ही 1200 बालिकाओं को सेनेटरी पैड और 30 महिलाओं को महालक्ष्मी किट भी वितरित किए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री प्रताप बिष्ट जी, जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती बेला तोलिया जी, जिला महामंत्री श्री रंजन बगेली जी।

Rakha Arya

जिला महामंत्री श्री नवीन भट्ट जी,अनुसूचित मोर्चा जिला महामंत्री श्री रविन्द्र बाली जी,ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री श्री वीरेन्द्र जायसवाल जी, डीपीओ श्री मुकुल चौधरी जी,प्रधानाचार्य श्रीमती सुधा जोशी जी सहित विभागीय अधिकारीगण,पार्टी कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी बहनें व समस्त छात्राएं उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments