HomeUttarakhandमसूरी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मन की थाह ले गए पर्यवेक्षक

मसूरी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मन की थाह ले गए पर्यवेक्षक

रिपोर्टर/नितेश उनियाल: मसूरी विधानसभा पर्यवेक्षक दानिश अबरार ने शहीद स्थल स्थित है कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विधानसभा प्रत्याशी को लेकर वार्ता की इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया और सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग वार्ता कर मसूरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी को लेकर उनके मन की बात जानी।

कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मंसूरी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ ही अपनी-अपनी दावेदारी पेश करने वाले प्रत्याशी भी मौजूद रहे सभी से कांग्रेस पर्यवेक्षक ने अलग-अलग बातचीत की और उनके मन की बात जानी बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी – अपनी बात कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने रखी और एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को विजई बनाने का संकल्प लिया।

बाइट: दानिश अबरार, पछवा दून कांग्रेस पर्यवेक्षक

कांग्रेस मसूरी पर्यवेक्षक अबरार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मसूरी विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं से उन्होंने बातचीत की है और पूरी रिपोर्ट आलाकमान के सामने पेश करेंगे उसके बाद ही पार्टी प्रत्याशी का चयन किया जाएगा उन्होंने बताया कि उन्हें पछवा दून का भी प्रभार दिया गया है जिसमें चकराता , विकासनगर , सहसपुर और मसूरी विधानसभा आती है और उन्होंने सभी विधानसभाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की है और संभावित दावेदार को लेकर शीघ्र ही वे अपनी रिपोर्ट हाईकमान को सौंपेंगे ।
उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा में पिछले 10 सालों से कांग्रेस का विधायक नहीं आ सका जिसके लिए वे सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाने के साथ ही मसूरी विधानसभा से भी कांग्रेस प्रत्याशी को सरकार में शामिल होने के लिए कार्य करने को कहा गया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार 10 सालों का सूखा हटेगा और मसूरी से कांग्रेस प्रत्याशी विजयी होगा ।

बाइट : जोत सिंह गुनसोला पूर्व विधायक

मसूरी विधानसभा से कांग्रेस के दावेदार पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि पार्टी पर्यवेक्षक ने सभी कार्यकर्ताओं की बात ध्यान से सुनी है और सभी दावेदारों से बात की है उन्होंने बताया कि यदि पार्टी हाईकमान ने उन्हें मसूरी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया तो वे निश्चित तौर पर जीतेंगे और कांग्रेस की सरकार उत्तराखंड में बनेगी ।

बाइट : सुशांत बोरा दावेदार मसुरी विधानसभा ।

मालसी से नगर निगम पार्षद सुशांत बोरा ने अपनी दावेदारी को लेकर कहा कि पार्टी ने यदि युवाओं पर विश्वास जताया तो वे उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे और मसूरी विधानसभा से कांग्रेस का प्रत्याशी बनकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे उन्होंने कहा कि मसूरी विधानसभा मैं कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक है और पार्टी जिस पर भी विश्वास जताएगी पार्टी का हर कार्यकर्ता उसके लिए कार्य करेगा और उसकी जीत सुनिश्चित करेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular