HomeEditorialउत्तराखंड मे प्राकृतिक सुंदरता के बीच, कोसी नदी के किनारे Namah Resort...

उत्तराखंड मे प्राकृतिक सुंदरता के बीच, कोसी नदी के किनारे Namah Resort Jim Corbett लोगों को कर रहा आकर्षित

ब्यूरो: उत्तराखंड पूरे भारतवर्ष में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बन चुकी है। हमारे इस उत्तराखंड में ईश्वर का अंश एवं प्रकृति दोनों समानांतर रूप से हर तरफ दिखाई देती है जहां एक तरफ चार धाम यात्रा, गंगा, यमुना, हरिद्वार , ऋषिकेश के साथ-साथ अन्य धार्मिक स्थल पूरी दुनिया में ख्याति प्राप्त कर चुके है

वहीं दूसरी ओर जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क, राजाजी नेशनल पार्क , नंदा देवी नेशनल पार्क , गंगोत्री नेशनल पार्क एवं वैली ऑफ फ्लावर नेशनल पार्क मौजूद है एवं दुनिया के हर कोने से सैलानी यहां पर अपनी छुट्टियां बिताने आते हैं। पर्यटक के इस यात्रा को और रोमांचित और यादगार बनाने के लिए जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के अंदर कोसी नदी के किनारे Namah Resort Jim Corbett, मेंबर ऑफ रेडिसन इंडिविजुअलस के द्वारा निर्माण किया गया है , जो कि पर्यटकों के इस यात्रा को और रोमांचक और यादगार बना रहा है।

Namah Resort Jim Corbett

मेधातिथि भट्टाचार्जी ” जनरल मैनेजर” Namah Resort Jim Corbett, अ मेंबर ऑफ रेडिसन इंडिविजुअलस, बताते हैं पर्यटक “नमः रिजॉर्ट जिम कॉर्बेट” सिर्फ अपनी छुट्टियां बिताने ही नहीं आते बल्कि वे अपने जीवन के अनमोल पलों को भी यहां पर रहकर संजोते हैं। देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ उत्तराखंड के युवा भी अपने जीवन की पहली शुरुआत के लिए भी हमारे इस रिजॉर्ट को बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े: THDC इमीनेंट बांड जारी करने की तैयारी में, प्रमुख हितधारकों के साथ बैठक की आयोजित

डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) हो या फिर प्री वेडिंग शूट (pre wedding shoot) युवाओं के लिए हमारा यह नमः रिजॉर्ट अब पहली पसंद बन चुका है। हमारे यहां पर कई ऐसे माता-पिता भी आते हैं जो अपने छुट्टियां बिताते के साथ-साथ हमारे रिजॉर्ट में अपने बेटे- बेटियों एवं अन्य रिश्तेदारों के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वेन्यू देखकर जाते हैं और अपने लोगों को प्री वेडिंग शूट एवं शादी एवं अन्य समारोह के लिए हमारे इस नमः रिजॉर्ट को अपनी पहली पसंद रखते हैं।

Namah Resort Jim Corbett

कुछ लोगों के लिए यह निस्संदेह एक सपने के सच होने जैसा है। मेधातिथि भट्टाचार्जी आगे बताते हैं कि आज के युवाओं में नई जिंदगी शुरू करने का अंदाज धीरे-धीरे बदल रहा है। अब आप देख सकते हैं कि हर शादी समारोह में भी बदलाव आ रहा है। हर साल हजारों जोड़े शादी के मौसम में यहां रहने आते हैं और हमारी सभी सुविधाओं के साथ-साथ हमारे रिसॉर्ट की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते हैं और उनमें से कई तो पहले से तारीख तय करके बुकिंग भी कराते हैं।

हमारे कई मेहमान ऐसे भी हैं जो अपने कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए नमः रिजॉर्ट देखने आते हैं, जो हमें परफेक्ट डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस का खिताब भी देते हैं। Namah Resort Jim Corbett, पंतनगर हवाई अड्डे से लगभग 90 किलोमीटर दूर स्थित है और रामनगर से यहां पर आसानी से पहुंचा जा सकता है जो कि टैक्सी और कार से कुछ ही दूरी पर है।

Namah Resort Jim Corbett

यह खूबसूरत रिसॉर्ट दिल्ली से भी सिर्फ 5 घंटे की ड्राइव पर है। मेहमान कोसी नदी के शानदार दृश्य पेश करने वाले सुपीरियर, प्रीमियम सुइट्स सहित कई श्रेणियों के कमरे को चुनकर बुक करा सकते हैं। यह रिज़ॉर्ट अपने मेहमानों को 6000+ वर्ग फुट के बैंक्वेट क्षेत्र में स्विमिंग पूल, फिटनेस सेंटर और स्पा जैसी सुविधाओं के साथ इस प्रॉपर्टी के भीतर एक विशिष्ट अनुभव प्रदान करता है। हमारे यहां पर लगभग 1500 मेहमानों के साथ बड़ी शादी का आयोजन भव्य रुप से लॉन में किया जाता है।

मेधातिथि भट्टाचार्जी बताते हैं नमः रिजॉर्ट जिम कॉर्बेट, मेंबर ऑफ रेडिसन इंडिविजुअल, उत्तराखंड के सर्वश्रेष्ठ होटलों में से एक है, यहां पर प्रोफेशनल स्टाफ के साथ साथ इंडिया के टॉप इवेंट मैनेजमेंट सर्विस दी जाती है जिसके तहत हर एक इवेंट को बहुत ही खास बनाया जाता है ताकि जो हमारे कस्टमर है उनको सर्वश्रेष्ठ सर्विस दी जाए एवं उनके जीवन के इस खास पल को बहुत ही रोमांचक और यादगार बनाया जा सके।

join whatsapp Group for more News update (click here)

हमारे कर्मचारियों में हर संस्कृति एवं परंपराओं में पारंगत हासिल किए हुए लोग मौजूद हैं जो भारत के हर संस्कृति एवं परंपराओं में शादियों के थीम को डिजाइन करते हैं एवं उन सभी सांस्कृतिक रीति-रिवाजों को फॉलो कर शादियां कराते हैं। हमारे यहां पर सांस्कृतिक शादियों में कुमाऊनी, गढ़वाली, राजस्थानी, गुजराती, मराठी, मारवाड़ी, पंजाबी, हिमाचली, बंगाली एवं कश्मीरी शादी के अलावा वेस्टर्न संस्कृति एवं अरेबियन परंपराओं से भी आधुनिक शादियों के थीम को डिजाइन कर लोगों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर का बेस्ट वेडिंग डेस्टिनेशन सर्विस प्रस्तुत की जाती है।

Namah Resort Jim Corbett

योगेंद्र सिंह रावत एग्जीक्यूटिव Namah Resort Jim Corbett, बताते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग में खानपान एवं लिबास एक अहम योगदान करता है इसीलिए हमारे जो सपोर्टिंग स्टाफ है उसमें कई ऐसे प्रोफेशनल्स लोग हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई दशकों तक अपनी सेवा दी है एवं दुनिया के विभिन्न होटलों और टूरिस्ट प्लेस में काम कर उत्तराखंड आए हैं और नमः रिज़ॉर्ट जिम कॉर्बेट में अपनी सेवा दे रहे हैं। भारत के विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक व्यंजनों एवं परंपराओं के साथ भोजन की अनगिनत रेसिपी बनाई गई है जो हर वेडिंग थीम के लिए अलग-अलग बनाई गई है जो हमारे ग्राहकों को बहुत पसंद आ रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments